होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PAK vs ENG: मैच के बीच स्टार खिलाड़ी की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Pakistan vs England 1st Test: मुल्तान टेस्ट के बीच पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम का स्टार गेंदबाज अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती हो गया है। जिसके चलते चौथे दिन ये खिलाड़ी मैदान पर नहीं उतर सका है।
01:19 PM Oct 10, 2024 IST | Vishal Pundir
PAK vs ENG
Advertisement

Pakistan vs England 1st Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच मुल्तान में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम काफी मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। पाकिस्तान के गेंदबाजों के लिए विकेट लेना काफी मुश्किल हो रहा है। वहीं मैच के बीच पाकिस्तान टीम की टेंशन थोड़ी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल तबीयत खराब होने के चलते पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिसके चलते चौथे दिन ये खिलाड़ी मैदान पर नहीं उतर सका।

Advertisement

अबरार अहमद अस्पताल में भर्ती

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। मुल्तान में पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड के पहले टेस्ट के चौथे दिन लेग स्पिनर अबरार अहमद मैदान पर नहीं खेल पाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, खिलाड़ी को इस समय तेज बुखार है और इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेग स्पिनर के न खेलने का फायदा उठाते हुए इंग्लैंड ने पाकिस्तान पर दबाव बनाना जारी रखा और मेहमान टीम ने अब 100 से ज्यादा रनों की बढ़त ले ली है।

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: क्या जो रूट तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड? एलिस्टर कुक ने दिया जवाब

Advertisement

चौथे दिन दिन रूट और हैरी ब्रूक ने लगाए दोहरे शतक

इंग्लैंड की तरफ से काफी शानदार बल्लेबाजी देखने को मिल रही है। जो रूट और हैरी ब्रूक अपने-अपने दोहरे शतक लगा चुके हैं। जहां जो रूट 259 रन बनाकर खेल रहे हैं। तो वहीं हैरी 218 रन पर नाबाद है। लंच ब्रेक तक इंग्लैंड की टीम 3 विकेट खोकर 658 रन बना चुकी है। फिलहाल इंग्लैंड के पास 102 रनों की बढ़त हो गई है। जहां रूट ने अपने टेस्ट करियर का छठा दोहरा शतक लगाया है तो वहीं हैरी का ये पहला दोहरा शतक है।

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ जो रूट ने जड़ी डबल सेंचुरी, टेस्ट में की सचिन-सहवाग की बराबरी

Open in App
Advertisement
Tags :
pak vs eng
Advertisement
Advertisement