होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PAK vs ENG: 'बहुत हो गया, पूरी दुनिया हंस रही है..' बाबर आजम पर भड़का पूर्व दिग्गज

Pakistan vs England 1st Test Babar Azam: इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान टेस्ट की दोनों पारियों में बाबर आजम का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। जिसके बाद बाबर पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने भड़ास निकाली है।
10:52 AM Oct 11, 2024 IST | Vishal Pundir
Babar Azam
Advertisement

Pakistan vs England 1st Test Babar Azam: इंग्लैंड की टीम इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच मुल्तान में खेला जा रहा है। इस मैच पाकिस्तान की टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है। पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा दर्द उनके स्टार बल्लेबाज बाबर आजम की खराब फॉर्म बनी हुई है। बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी बाबर का फ्लॉप शो जारी है। दोनों पारियों में बाबर ने अपनी खराब बल्लेबाजी से फैंस और टीम को निराश किया है। जिसके बाद अब बाबर आजम पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी भड़ास निकाली है।

Advertisement

बाबर पर भड़के बासित अली

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने बाबर आजम की खराब फॉर्म को लेकर उनको लताड़ा है। अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए बासित अली ने कहा कि, "बाबर को अब कहना चाहिए कि मुझे आराम की जरुरत है। 18 पारियों से उसने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। अगर उसकी जगह कोई और खिलाड़ी खराब प्रदर्शन कर रहा होता तो वो तीन मैचों के बाद ही टीम से बाहर हो जाता, जैसे फवाद आलम हुआ और ये कड़वा सच है। बहुत हुआ ये, पूरी दुनिया हंस रही है। क्या ऐसे खेलना चाहिए?"

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल की रेस हुई रोमांचक, भारत के साथ ये 3 टीमें दावेदार

Advertisement

दोनों पारियों में फ्लॉप बाबर आजम

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान टीम ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 556 रन बनाए थे। लेकिन बाबर आजम ने इस पारी में फिर से निराश किया था। पहली पारी में बाबर के बल्ले से महज 30 रन निकले थे। जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि दूसरी पारी में शायद बाबर के बल्ले से अच्छी पारी देखने को मिलेगी, लेकिन दूसरी पारी में बाबर 15 गेंद खेलने के बाद महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। बाबर आजम का खराब प्रदर्शन अब पाकिस्तान टीम की चिंता का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें:- ‘BGT में आग लगानी है..’ लंदन से भारत लौटे विराट तो फैन ने कर दी ऐसी फरमाइश, रिएक्शन हुआ वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
babar azampak vs eng
Advertisement
Advertisement