होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PAK vs ENG: पाकिस्तान ने एक ही मैच में लगाए 6 'शतक', सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Pakistan vs England 1st Test: मुल्तान टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद अब सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का जमकर मजाक उड़ रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।
02:10 PM Oct 11, 2024 IST | Vishal Pundir
PAKvsENG
Advertisement

Pakistan vs England 1st Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच मुल्तान में खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड ने इस मैच को एक पारी और 47 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच की पहली पारी में 500 से ज्यादा रन बनाने के बाद भी पाकिस्तान को इतनी बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद अब सोशल मीडिया पर पाक टीम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर मैच के बाद मीम्स की बारिश हो रही है।

Advertisement

पाकिस्तान टीम का उड़ा मजाक

पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया यूजर टीम का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि बधाई हो पाकिस्तान! आपने हारने की कला में महारत हासिल कर ली है, WTC तालिका में सबसे नीचे रहना आपके लिए बिल्कुल सही है।

ये भी पढ़ें;- WTC Points Table में बड़ा बदलाव, इंग्लैंड की लंबी छलांग, पाकिस्तान की हुई बुरी हालत

Advertisement

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: शर्मनाक रिकॉर्ड का मालिक हुआ पाकिस्तान, इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

वहीं एक अन्य यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि, "पाकिस्तान में इतनी जल्दी इतनी मजबूत सड़कें कैसे बन जाती हैं, आज पता चला कि क्रिकेट खेलने के लिए भी सड़कें बनाई जाती हैं ताकि बाबर जैसे खिलाड़ी गाड़ियों के पंचर निकालकर कुछ पैसे कमा सकें।"

सीरीज में पिछड़ी पाकिस्तान की टीम

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच मुल्तान में खेला गया। इस मैच को इंग्लैंड ने एक पारी और 47 रनों से अपने नाम कर लिया। इस हार के साथ इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। मैच में इंग्लैंड बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। पाकिस्तान के 6 गेंदबाजों ने इस मैच में 100-100 से ज्यादार रन खर्च किए।

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: ‘बहुत हो गया, पूरी दुनिया हंस रही है..’ बाबर आजम पर भड़का पूर्व दिग्गज

Open in App
Advertisement
Tags :
pak vs eng
Advertisement
Advertisement