होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PAK vs ENG: 'गेंदबाजों के लिए कब्रिस्तान, टेस्ट क्रिकेट को बर्बाद..' मुल्तान की पिच पर भड़का पूर्व दिग्गज

Pakistan vs England 1st Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच मुल्तान की पिच पर खेला जा रहा है। वहीं इस पिच पर जमकर रन बन रहे हैं। जिसको लेकर अब इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने मुल्तान की पिच पर अपनी भड़ास निकाली है।
06:06 PM Oct 09, 2024 IST | Vishal Pundir
PAK vs ENG
Advertisement

Pakistan vs England 1st Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच मुल्तान में खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान की तरफ से कमाल की बल्लेबाजी देखने को मिली। इसके बाद इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। महज 3 विकेट खोकर ही इंग्लैंड ने 450 से ज्यादा रन बना दिए। जिसके बाद अब मुल्तान की पिच पर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी भड़ास निकाली है। इस दिग्गज ने मुल्तान की पिच को गेंदबाजों के लिए कब्रिस्तान बता डाला। क्योंकि पिच से गेंदबाजों को उतनी मदद मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है।

Advertisement

मुल्तान की पिच पर भड़के केविन पीटरसन

मुल्तान की पिच पर पहले पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए तो वहीं बाद में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भी पाकिस्तान के गेंदबाजों की कुटाई की। जिसपर अब इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "मुल्तान की पिच अभी भी गेंदबाजों के लिए कब्रिस्तान है। अगर ये विकेट नहीं टूटता है और मैच का नतीजा भी नहीं निकलता है तो ये टेस्ट क्रिकेट को बर्बाद करने में मदद करेगा।"

ये भी पढ़ें:- ईशान किशन को मिली बड़ी खुशखबरी, अब इस टीम की करेंगे कप्तानी

Advertisement

इससे पहले इंग्लैंड के दूसरे पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने भी मुल्तान की पिच पर सवाल उठाए थे। माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि, "मुल्तान की पिच सड़क जैसी लग रही है, शानदार टॉस जीतना और शान मसूद को पैडल शूज जैसे दिखने वाले जूते में बल्लेबाजी करते हुए देखकर भी अच्छा लगा।"

जो रूट ने जड़ा शानदार शतक

इस मैच में एक बार फिर जो रूट की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। मुल्तान टेस्ट में रूट ने अपने टेस्ट करियर का 35वां शतक भी जड़ा। रूट ने अपना ये शतक 167 गेंदों पर पूरा किया। इस शतक के साथ ही रूट ने वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा, सुनील गावस्कर और महेला जयवर्धने को पीछे छोड़ दिया है। इन तीनों दिग्गजों के नाम टेस्ट क्रिकेट में 34 शतक दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें:- पूर्व दिग्गज क्रिकेटर को जल्द मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी, बेटी का वीडियो हो रहा वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
pak vs eng
Advertisement
Advertisement