खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान के इस युवा क्रिकेटर ने लगाया अजीबोगरीब छक्का, पहली बार खेला गया ऐसा शॉट

Lanka Premier League 2024 के प्लेऑफ मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हारिस ने अजीबोगरीब छक्का जड़ा है। पाकिस्तानी बल्लेबाज के इस शॉट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस शॉट को देखकर लोग हैरान हैं।
12:39 PM Jul 21, 2024 IST | mashahid abbas
Mohammad Haris
Advertisement

Lanka Premier League 2024 में जाफना किंग्स और कैंडी के बीच 20 जुलाई को प्लेऑफ मैच खेला गया, जिसमें जाफना किंग्स ने 1 रन से रोमांचक जीत अपने नाम कर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मैच में पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ऐसा शॉट खेला है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच आज रात गाले टाइटंस और जाफना किंग्स के बीच खेला जाएगा।

Advertisement

कैसा खेला शॉट

एलपीएल के इस प्लेऑफ मैच में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हारिस कैंडी की ओर से खेल रहे थे। टीम को जाफना किंग्स से हार का सामना करना पड़ा है लेकिन मैच के दौरान हारिस ने एक अजोबोगरीब छक्का लगाया, जिसकी खूब सराहना हो रही है। हारिस ने ये छक्का 6वें ओवर की दूसरी गेंद पर लगाया। हारिस विकेट पर खड़े थे, जैसे ही गेंदबाज ने उनके लेग स्टंप को निशाना बनाते हुए यॉर्कर डालने का प्रयास किया तो उन्होंने अपने बल्ले का मुंह पीछे की तरफ खोलते हुए एक खूबसूरत रिवर्स शॉट खेला। इस शॉट में गेंद और बल्ले का अच्छा संपर्क हुआ और गेंद बाउंड्री के बाहर जाकर गिरी।

सोशल मीडिया पर हो रही है सराहना

मोहम्मद हारिस के इस बेहतरीन शॉट की सोशल मीडिया पर खूब सराहना की जा रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर इसे बेहतरीन शॉट बता रहे हैं।

Advertisement

क्या रहा मैच का नतीजा

मैच में जाफना किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 187 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैंडी की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 186 रन ही बना सकी थी। टीम फाइनल में पहुंचने से महज 1 रन से चूक गई।

ये भी पढ़ें:  एशिया कप में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुई बाहर

ये भी पढ़ें: एशिया कप के सेमीफाइनल में जगह पक्की करने उतरेगी टीम इंडिया, जानें कहां देख सकेंगे फ्री में मैच

ये भी पढ़ें: व्हीलचेयर पर मैच देखने आई फैन को इस दिग्गज खिलाड़ी ने कर दिया फोन गिफ्ट, वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
lanka premier leagueMohammad Harispakistan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement