खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics में गोल्ड मेडल जीती गर्लफ्रेंड तो बॉयफ्रेंड ने कर दिया ये काम, वीडियो हुआ वायरल

Paris Olympics में चीन की बैडमिंटन खिलाड़ी हुआंग या कियोंग ने गोल्ड मेडल जीता। इस जीत के बाद उन्हें जैसे ही मेडल से सम्मानित किया गया, उसके बाद उनके बॉयफ्रेंड ने एक ऐसी हरकत कर दी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
08:42 PM Aug 03, 2024 IST | mashahid abbas
Huang Yaqiong
Advertisement

Paris Olympics 2024: कहते हैं कि किसी से कुछ खास मांगना हो तो तब मांगो जब वह बेहद खुश हो। क्योंकि इंसान खुश रहता है तो हर किसी की मांग को पूरा कर देना चाहता है। चीन की बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ भी ऐसा ही हुआ। पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लेने पहुंची चीन की दिग्गज बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी हुआंग या कियोंग ने गोल्ड मेडल जीता। इस जीत के बाद वह खुशी से फूले नहीं समा रही थीं। इसी बीच उनके बॉयफ्रेंड ने उनके सामने एक खास डीमांड रख दी, जिसे वह मना नहीं कर पाईं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Advertisement

मैच में कैसा रहा प्रदर्शन

हुआंग या कियोंग ने अपने साथी खिलाड़ी झेंग सिवेई के साथ मिश्रित वर्ग में साउथ कोरिया की किम वोन हो और जियोंग ना यून की जोड़ी को 28-11, 21-11 के अंतर से हराकर स्वर्ण पदक जीता। हुआंग या कियोंग और झेंग सिवेई की जोड़ी पूरे टूर्नामेंट में अजेय रही।

बॉयफ्रेंड ने रख दिया ये प्रस्ताव

चीन की स्टार खिलाड़ी हुआंग या कियोंग गोल्ड मेडल पाने के बाद खुशी से झूम रही थी कि इसी बीच उनके बॉयफ्रेंड लियू यूचेन ने वहां पर सभी के सामने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लियू भी हुआंग के साथ ही बैडमिंटन की स्पर्धा में चीन के दल में शामिल हैं। हुआंग को बॉयफ्रेंड से ये खास प्रपोजल मिला तो उनकी खुशी का पैमाना और बढ़ गया। उन्होंने भी बॉयफ्रेंड के इस प्रस्ताव को मंजूर करते हुए हां बोल दिया।

Advertisement

क्या बोली हुआंग

हुआंग या कियोंग ने कहा कि ये मेरे लिए हैरानी भरा लम्हा था। क्योंकि मैंने इसके बारे में कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसा होगा। मैं अपने खेलों पर ही ध्यान दे रही थी। ओलंपिक मेडल जीतने के बाद ही शादी का प्रपोजल मिलना बेहद खास है।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: पहला वनडे रहा टाई तो क्यों नहीं हुआ सुपर ओवर? जानें क्या कहता है ICC का नियम 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, इस मामले में बने नंबर-1 कप्तान 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: मेरे को क्या देख रहा है? रोहित शर्मा की आवाज स्टंप माइक में कैद, देखें वीडियो 

Open in App
Advertisement
Tags :
ChinaHuang YaqiongParis Olympicsparis olympics 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement