खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पेश से डॉक्टर, स्कूल से है दोस्ती; कौन हैं Aneeshya? गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने हॉकी स्टिक पर लिखाया है जिसका नाम

अनीश्या श्रीजेश पेशे से आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं। उनके दो बच्चे हैं, दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे।
06:59 PM Aug 04, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Hockey India Goalkeeper PR Sreejesh: पेरिस ओलंपिक 2024 में इंडियन हॉकी टीम सेमीफाइल में एंट्री कर चुकी है। भारतीय टीम ने क्वार्टर फाइनल में शानदार प्रदर्शन किया और ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ जोरदार जीत दर्ज की। इस मैच में गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने दमदार बचाव किया। दरअसल, जब खेल पेनल्टी शूटआउट में था तो श्रीजेश ने एक के बाद दो बचाव किए। खेल एक्सपर्ट के अनुसार यही वह टर्निंग पॉइंट था जब भारत की जीत पक्की हुई।

Advertisement

 

जीत के बाद श्रीजेश ने किया ये इशारा

शूटआउट के बाद श्रीजेश जश्न मनाते हुए कैमरे की ओर दौड़े और स्टिक पर लिखे अपनी पत्नी अनीश्या के नाम की ओर इशारा किया। यह फुटेज इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है। श्रीजेश के प्रशंसकों को अपनी पत्नी के लिए प्यार जताने का उनका यह तरीका खूब पसंद आ रहा है। अब श्रीजेश उनकी पत्नी अनीश्या और बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Advertisement

पेशे से डॉक्टर हैं श्रीजेश की पत्नी

जानकारी के अनुसार अनीश्या श्रीजेश पेशे से आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं। उनके दो बच्चे हैं, दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हाल ही में अनीश्या ने मीडिया में दिए एक बयान में कहा था कि श्री और मैं सहपाठी थे और 22 वर्षों से हम एक-दूसरे को जानते हैं। उन्होंने कहा था कि वह उस समय एक एथलीट थे, मैंने उसका पूरा सफर देखा है, जब वह संघर्ष कर रहे थे। उनका कहना था कि मुझे उन्हें अपना लक्ष्य हासिल करते देखना बहुत अच्छा लगता है।

श्रीजेश के खान-पान का रखती हैं ध्यान

बता दें अनीश्या श्रीजेश के खान-पान का पूरा ख्याल रखती हैं, उन्होंने उनका एक डाइट प्लान बनाया हुआ है। इसके अलावा जब श्रीजेश खेल के कारण घर से बाहर रहते हैं तो वह घर और बच्चों को संभालती हैं। हाल ही में मीडिया के पूछने पर उन्होंने कहा था कि श्रीजेश देश के लिए वाकई अच्छा कर रहे हैं, इसलिए घर पर बच्चों की देखभाल करना मेरी जिम्मेदारी है।

ये भी पढ़ें: पीआर श्रीजेश ने गोलपोस्ट को बनाया ‘अभेद किला’, गोल करने में छूटे इंग्लैंड के खिलाड़ी पसीने, देखें Video

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: भारतीय हॉकी टीम ने जगाई एक और पदक की उम्मीद, सेमीफाइनल में बनाई जगह 

Open in App
Advertisement
Tags :
Paris Olympics
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement