खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश को मिल गया ओलंपिक का इनाम, अब भी विरोधी टीम के लिए बने रहेंगे खतरा

Paris Olympics 2024 में इंडियन हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचा है। टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने टीम को ब्रॉन्ज मेडल जिताने में बेहद अहम भूमिका निभाई थी। कांस्य पदक के लिए खेला गया ये मैच पीआर श्रीजेश के करिअर का आखिरी मैच था। अब उन्हें इस ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने का इनाम भी मिल गया है।
03:08 PM Aug 09, 2024 IST | mashahid abbas
PR Sreejesh
Advertisement

Paris Olympics 2024 में इंडियन हॉकी टीम ने स्पेन को 2-1 के अंतर से हराकर ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया है। इस मेडल के साथ ही हॉकी टीम ने इतिहास भी रच दिया है। भारत ने ओलंपिक के इतिहास में हॉकी की स्पर्धा में सर्वाधिक 13 मेडल अपने नाम कर लिए हैं। टीम इंडिया की इस जीत में गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने विशेष योगदान दिया है। इस ओलंपिक के शुरू होने से पहले ही गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने घोषणा कर दी थी कि ये उनके करिअर का आखिरी टूर्नामेंट होगा। अपने इस आखिरी टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर भारत को ब्रॉन्ज मेडल जिताया है। अब उन्हें इस प्रदर्शन का इनाम भी मिल गया है।

Advertisement

मिली ये बड़ी जिम्मेदारी Add New Post

टीम इंडिया के अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश को हॉकी इंडिया ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। पीआर श्रीजेश के अनुभव और उनके योगदान को देखते हुए हॉकी इंडिया ने उन्हें जूनियर मेंस हॉकी टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया है।  हॉकी इंडिया की ओर से इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दी गई है, जिसमें उन्होंने पीआर श्रीजेश की फोटो के साथ पोस्ट करते हुए लिखा है कि जूनियर पुरुष हॉकी टीम के नए मुख्य कोच के तौर पर पीआर श्रीजेश इस जिम्मेदारी को संभालेंगे। पीआर श्रीजेश सभी युवाओं को आगे भी इसी तरह से प्रेरित करते रहेंगे। हमें उनकी कोचिंग कार्यकाल का बेसब्री से इंतजार है।

 

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Olympics GamesParis Olympicsparis olympics 2024pr sreejesh
Advertisement
Advertisement