खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics 2024: कोहनी से बहता रहा खून, फिर भी लक्ष्य ने नहीं छोड़ा मैदान, कोर्ट पर दिखा खून ही खून

Paris Olympics 2024: कांस्य पदक के लिए हुए मुकाबले में लक्ष्य सेन को लगातार कोहनी में लगी चोट ससे जूझना पड़ा। इस दौरान उन्हें मैच के बीच में भी मेडिकल अटेंशन लेनी पड़ी।
06:59 PM Aug 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Paris Olympics 2024: भारत के युवा शटलर लक्ष्य सेन और मलेशिया के ली जी जिया के बीच कांस्य पदक के लिए मुकाबला हुआ। इस मैच में दोनों खिलाड़ी के बीच एक कांटे की टक्कर देखने क मिली। वहीं, दूसरी तरफ इस मैच से पहले ही कोहनी में लक्ष्य सेन को चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से उन्हें मैच के दौरा न मेडिकल अटेंशन भी लेनी पड़ी। कोहनी से लगातार खून बहने के बाद भी लक्ष्य सेन ने मुकाबले को खेलना जारी रखा।

Advertisement

हर सेट के बाद बदली गई पट्टी 

इस मैच की शुरुआत में लक्ष्य सेन की कोहनी पर एक मामूली सा टेप लगा हुआ था। दूसरे सेट के आते-आते लक्ष्य को अपनी कोहनी पर पट्टी बंधवानी पड़ी। इस दौरान उनकी कोहनी से लगातार खून बह रहा था। इसके बाद भी लक्ष्य ने मैच खेलना जारी रखा। वो कई बार दर्द में भी दिखे। तीसरे सेट में भी लक्ष्य को फिर से अपनी पट्टी चेंज करानी पड़ी।

ये भी पढ़ें:- Ind vs SL : हार के लिए क्या गंभीर के एक्सपेरिमेंट जिम्मेदार? विराट के बाद कौन-कहां खेलेगा? किसी को नहीं पता

Advertisement

 

भारतीय शटलर लक्ष्य सेन का टूटा दिल

पेरिस ओलंपिक में लक्ष्य सेन इतिहास बनाने से चूक गए हैं। मलेशिया के ली जी जिया ने मेंस बैडमिंटन के ब्रॉन्ज मेडल मैच में लक्ष्य सेन को 13-21, 16-21 और 11-21 से हरा दिया। लक्ष्य सेन को मिली हार के बाद बैडमिंटन में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई।

ये भी पढ़ें:- Ind vs SL : हार के लिए क्या गंभीर के एक्सपेरिमेंट जिम्मेदार? विराट के बाद कौन-कहां खेलेगा? किसी को नहीं पता

पहले सेट को लक्ष्य सेन ने एकतरफा अंदाज में 21-13 से जीत लिया था। दूसरे सेट में भी लक्ष्य सेन एक समय आगे चल रहे थे, लेकिन इसके बाद मलेशिया के ली जी जिया ने वापसी की और सेट को 16-21 से जीत लिया। तीसरे और आखिरी सेट में ली जी जिया ने शुरू से ही अटैक करना जारी रखा। उन्होंने तीसरे सेट को 21-11 से अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का दावा, पहले वनडे में होना था सुपर ओवर; आगे मैच के लिए आया ICC का नया अपडेट

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Paris Olympicsparis olympics 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement