खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics 2024: पीवी सिंधु से मैच के दौरान यहां हो गई चूक, हार के बाद बैंडमिटन खिलाड़ी ने बताई ये वजह

Paris Olympics 2024 PV Sindhu: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय फैंस की उम्मीदों को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब पीवी सिंधु हारकर बाहर हो गई। हार के बाद पीवी सिंधु ने बताया कि आखिर कहां उनसे चूक हो गई।
08:10 AM Aug 02, 2024 IST | Vishal Pundir
pv sindhu
Advertisement

Paris Olympics 2024 PV Sindhu: पेरिस ओलंपिक 2024 में छठा दिन भारत के लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहा था। जहां एक तरफ भारत की झोली में एक पदक आया था तो वहीं दूसरी तरफ मुक्केबाजी में निखत जरीन, बैडमिंटन में पीवी सिंधु और हॉकी में टीम इंडिया हार गई थी। इन तीनों ही खेलों में भारतीय फैंस को अपनी टीम, अपने खिलाड़ियों से पदक की उम्मीद रहती है। लेकिन करोड़ों भारतीय फैंस की उम्मीदों को उस वक्त बड़ा झटका लग गया जब ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु अपना मैच हारकर पेरिस ओलंपिक से बाहर हो गईं। फैंस को पीवी सिंधु से इस बार भी पदक की उम्मीद थी।

Advertisement

हार के बाद क्या बोली पीवी सिंधु?

पेरिस ओलंपिक 2024 में छठे दिन पीवी सिंधु को चीन की खिलाड़ी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद पीवी सिंधु ने कहा कि हमने कड़ी मेहनत की, जो हम कर सकते थे हमने किया। सब भाग्य का खेल है, मुझे इस पर कोई अफसोस नहीं है। मैं लगातार मैच में लड़ती रही लेकिन कौन जानता है आगे क्या होगा। मैच में हम दोनों ही 1-1 प्वाइंट के लिए लड़ रहे थे। लेकिन मुझे लगता है अपने डिफेंस में कुछ गलतियों पर मुझे कंट्रोल करना चाहिए था।

Advertisement

सिंधु चीन की बिंग जियाओ से हारी थी मैच

पेरिस ओलंपिक के छठे दिन बैडमिंटन में राउंड-16 के मुकाबले में पीवी सिंधु का सामना चीन की बिंग जियाओ से हुआ था। इस मैच को चीन की बिंग जियाओ 21-19 और 21-14 से जीत गई थी। इस हार के साथ पीवी सिंधु का पेरिस ओलंपिक में सफर भी समाप्त हो गया है। इस मैच में पीवी सिंधु चीन की खिलाड़ी को कड़ी टक्कर देती दिखाई दी लेकिन सिंधु जीत हासिल नहीं कर पाई।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024: मनु भाकर फिर लगाएंगी मेडल के लिए निशाना, ये है आज भारत का पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics: ओलंपिक में लड़की से ‘लड़के’ के मैच कराने पर भड़कीं कंगना रनौत, दिया बड़ा बयान

Advertisement
Tags :
paris olympics 2024PV Sindhu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement