चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PBKS vs MI Playing 11: हार्दिक पांड्या कर सकते हैं 1 बदलाव, अर्जुन तेंदुलकर को मिल सकता मौका

IPL 2024 के 33वें मुकाबले में बुधवार को पंजाब किंग्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर को मौका मिल सकता है।
04:44 PM Apr 17, 2024 IST | Rajat Gupta
पंजाबी मुंडों से टकराएंगे मुंबई के खिलाड़ी।
Advertisement

PBKS vs MI Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 33वें मुकाबले में बुधवार को पंजाब किंग्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। यह मैच चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में खेला जाएगा। 17वें सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। दोनों ही टीमों ने अब तक 6-6 मैच खेले हैं और 2-2 में जीत दर्ज की है। PBKS पॉइंट्स टेबल में 7वें और MI 8वें पायदान पर है। अगले मैच में दोनों ही टीमों की कोशिश अपने प्रदर्शन में सुधार करने पर होगी।

Advertisement

अर्जुन को मिल सकता मौका

मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या की फॉर्म ही चिंता का विषय है। वह इस सीजन अब तक गेंद और बल्ले से फीके नजर आए हैं। ऐसे में हार्दिक को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। अगले मैच में मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 में 1 बदलाव देखने को मिल सकता है। आकाश मधवाल की जगह अर्जुन तेंदुलकर को मौका मिल सकता है। अर्जुन ने इस सीजन अब तक एक भी मैच नहीं खेला है। पिछले सीजन उन्होंने 4 मुकाबले खेले थे और 3 सफलताएं प्राप्त की थीं।

धवन नहीं खेले थे पिछला मैच

चोट के कारण पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान शिखर धवन पिछला मैच नहीं खेले थे। ऐसे में सैम करन ने पंजाब की कमान संभाली थी। हालांकि, इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को मात दी थी। धवन की चोट पर अभी कोई अपडेट नहीं आया है। सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो इस सीजन कुछ खास नहीं कर पाए हैं। उन्होंने 6 मुकाबलों में सिर्फ 96 रन ही बनाए हैं। विकेटकीपर जितेश शर्मा 6 मुकाबलों में 106 रन ही बना सके हैं।

Advertisement

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, श्रेयस गोपाल, गेराल्ड कोएत्ज़ी, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर।

इम्पैक्ट प्लेयर: सूर्यकुमार यादव, डेवाल्ड ब्रेविस, नमन धीर, नेहल वढेरा, हार्विक देसाई।

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, अथर्व ताइदे, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, कैगिसो रबाडा।

इम्पैक्ट प्लेयर: राहुल चाहर, आशुतोष शर्मा, विधाथ कावेरप्पा, हरप्रीत सिंह भाटिया, नाथन एलिस।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: CSK के लिए बुरी खबर, बीच सीजन अपने देश लौट रहा ये दिग्गज खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: KKR vs RR: मैच हारने के बाद श्रेयस अय्यर को लगा एक और झटका, बैन होने का खतरा मंडराया

Advertisement
Tags :
IPL 2024PBKS vs MI
Advertisement
Advertisement