खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PBKS vs RR Playing 11: यशस्वी जायसवाल की फॉर्म ने बढ़ाई चिंता, लियाम लिविंगस्टोन की हो सकती वापसी

IPL 2024 के 27वें मुकाबले में शनिवार को पंजाब किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। यह भिड़ंत चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में होगी।
04:21 PM Apr 12, 2024 IST | News24 हिंदी
राजस्थान रॉयल्स से होगा पंजाब किंग्स का सामना।
Advertisement

PBKS vs RR Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 27वें मुकाबले में शनिवार को पंजाब किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। यह भिड़ंत चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम मुल्लांपुर में होगी। टूर्नामेंट में अब तक RR का प्रदर्शन शानदार रहा है। राजस्थान ने 5 में से 4 मैच जीते हैं और संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। दूसरी ओर पंजाब किंग्स को 5 में से 2 ही मुकाबलों में सफलता मिली है। दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच हारकर आ रही हैं, ऐसे में दोनों कप्तानों की कोशिश हर हाल में इस मुकाबले को जीतने पर होगी।

Advertisement

लियाम की हो सकती है वापसी

पंजाब किंग्स की टीम में फिलहाल एक खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन के चोटिल होने के कारण आखिरी मैच नहीं खेल पाए थे। इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर टीम में वापसी कर सकता है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पिछले मैच में पंजाब किंग्स सिर्फ 2 रन से हारी थी। टीम के लिए अच्छी बात यह है कि 2 भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ी शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा शानदार फॉर्म में हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध पिछले मैच में दोनों प्लेयर्स ने उम्दा प्रदर्शन किया था।

यशस्वी की फॉर्म चिंता का विषय

राजस्थान रॉयल्स के संदीप शर्मा चोट के कारण बाहर थे, लेकिन अगले मैच में उनकी वापसी हो सकती है। पिछले मैच में कुलदीप सेन ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी, लेकिन उनका 19वां ओवर महंगा रहा था। हालांकि PBKS के खिलाफ इस तेज गेंदबाज को मौका मिल सकता है। यशस्वी जायसवाल की खराब फॉर्म RR के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने 5 मुकाबलों में 12.60 की औसत और 136.95 की स्ट्राइक रेट से 63 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 24 रन रहा है। उनके अलावा रविचंद्रन अश्विन गेंद से ज्यादा प्रभावी साबित नहीं हुए हैं।

Advertisement

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, सिकंदर रजा, हरप्रीत बरार, कैगिसो रबाडा, हर्षल पटेल।
इम्पैक्ट प्लेयर: अर्शदीप सिंह
राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, जोश बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल।
इम्पैक्ट प्लेयर: केसव महाराज

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 में किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे विराट कोहली, रिपोर्ट में हुआ खुलासा!

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: रोहित कप्तान… कार्तिक फिनिशर…,कुछ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

Advertisement
Tags :
IPL 2024PBKS vs RR
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement