होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लगातार हार झेल रही पाकिस्तान टीम की हालत खस्ता, सूरत बदलने के लिए PCB ने उठाया बड़ा कदम

Pakistan Cricket Team: पिछले कुछ समय से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगातार हार झेलनी पड़ी है। टीम की सूरत बदलने के लिए अब पीसीबी ने बड़ा फैसला लिया है।
08:41 AM Sep 23, 2024 IST | Mohan Kumar
Pakistan cricket team
Advertisement

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साथ कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। टीम को एक के बाद एक लगातार हार झेलनी पड़ रही है। टीम पहले टी-20 वर्ल्ड कप में अमेरिका और भारत जैसी टीमों से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। टीम का यहां बोरिया बिस्तर पहले राउंड में ही बंध गया था। टीम की हालत जस की तस रही और रही सही कसर बांग्लादेश ने पूरी कर दी, जहीं पड़ोसी देश ने पाकिस्तान को उन्हीं की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में बुरी तरह पीट दिया।

Advertisement

टीम की ऐसी हालत देखकर कप्तान बाबर आजम और टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए जा रहे हैं। टीम की सूरत बदलने के लिए अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है। इस कड़ी में पीसीबी ने लाहौर में सोमवार को एक स्थानीय होटल में स्पेशल कैम्प रखा है। इस कैम्प का उद्देश्य पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य को लेकर एक स्पष्ट राय रखनी है। बोर्ड ने बताया है कि इस कैम्प में टीम के नौ बड़े खिलाड़ी शामिल होंगे।


ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: चेन्नई में रविंद्र जडेजा ने गेंद-बल्ले से किया बड़ा काम, इस मामले में निकल गए सबसे आगे

कैम्प में शामिल होंगे ये 9 बड़े खिलाड़ी

Advertisement

कैम्प में जो खिलाड़ी शामिल होंगे, उनमें पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान बाबर आजम, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी और पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान शान मसूद शामिल हैं। कैम्प में पूरा कोचिंग स्टाफ भी शामिल होगा, जिनमें हेड कोच जेसन गिलेस्पी और गैरी कर्स्टन, असिस्टेंट कोच अजहर महमूद और हाई परफॉर्मेंस स्पेशलिस्ट डेविड रीड शामिल हैं।

पाकिस्तान का आगामी शेड्यूल

बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में दो टेस्ट मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का सूपड़ा साफ हो गया था। टीम के सामने अब इंग्लैंड की चुनौती होगी, जो तीन मैच की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए 2 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचने वाली है। यह सीरीज 7 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक चलेगी। इसके बाद टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 नवंबर से 19 नवंबर के बीच तीन-तीन मैचों की वनडे और टी-20 सीरीज खेलेगी।

विरोधी टीमों के लिए ‘टेंशन’ बनी भारतीय जोड़ी, दर्ज हैं 1323 विकेट और 10 हजार से ज्यादा रन

 

Open in App
Advertisement
Tags :
babar azampakistan cricket boardPakistan Cricket Team
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो