'रोहित ने देर रात ढाई बजे किया फोन और बोले कुछ बात करनी है', पीयूष चावला का बड़ा खुलासा

टी-20 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान रोहित शर्मा के साथ आईपीएल में खेल चुके दिग्गज स्पिनर पीयूष चावला ने हिटमैन को लेकर एक अनोखा किस्सा बताया है।

featuredImage
rohit sharma with piyush chawla

Advertisement

Advertisement

Rohit Sharma Texted Piyush Chawla Late Night: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की लीडरशिप की तारीफ भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ विदेशी खिलाड़ी भी करते हैं। उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के कप्तान के साथ-साथ बतौर भारतीय कप्तान के रूप में भी काफी सफलताएं अर्जित की हैं। उनकी कप्तानी में ही मुंबई पांच बार आईपीएल ट्रॉफी को जीतने में सफल रही। आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक रोहित की कप्तानी में ही टीम इंडिया ने इस साल साउथ अफ्रीका को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। रोहित को लेकर मुंबई की टीम में साथ में खेलने वाले दिग्गज स्पिनर पीयूष चावला ने बड़ा खुलासा किया है।

पीयूष ने पिछले सीजन मुंबई के लिए खेले थे। उनके लिए यह सीजन खास रहा था, जहां उन्होंने 16 मैचों में 22 विकेट झटके थे और वह उस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले चौथे गेंदबाज थे। इस स्पिनर ने बताया कि उस साल रोहित ने दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के खिलाफ रणनीति पर चर्चा करने के लिए रात में ढाई बजे उन्हें अपने कमरे पर बुलाया था।

रोहित ने रात ढाई बजे किया फोन

उन्होंने यूट्यूबर शुभंकर मिश्रा के बातचीत के दौरान बताया, 'मैंने उनके साथ इतना क्रिकेट खेला है कि हम आराम से काफी देर बात कर लेते हैं। हम मैदान के बाहर भी बात करते रहते हैं। एक बार रात के ढाई बजे उन्होंने मुझे मैसेज किया और पूछा कि जगे हो क्या। चावला ने बताया कि रोहित ने तब कागज पर एक फील्ड बनाई और वॉर्नर को संभावित रूप से आउट करने के बारे में मुझसे चर्चा की। तब इस बारे में बात हो रही थी कि वो मुझसे कैसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Paris Paralympics 2024: जानें कौन हैं नवदीप सिंह, जिन्होंने पैरालंपिक में भारत को दिलाया गोल्ड

CSK टीम बनी थी चैम्पियन

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने 2023 सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। हालांकि टीम अहमदाबाद में हुए दूसरे क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को हराकर पांचवीं बार खिताब पर कब्जा जमाया था। यह आखिरी सीजन था जब रोहित के हाथों में मुंबई इंडियंस की कमान थी। टीम ने इस साल उनकी जगह हार्दिक को कप्तानी का जिम्मा सौंपा।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया जरा बचके! काउंटी में चमका बांग्लादेश का सबसे सीनियर ऑलराउंडर, रोहित सेना की बढ़ा रहा टेंशन

 

Open in App
Tags :