खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कैसा था मिट्टी का स्वाद?', PM ने रोहित से पूछा सवाल, विराट कोहली से भी जानी ये खास बात

Team India Met PM Modi: 17 साल बाद टीम इंडिया ने टी 20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। वर्ल्ड चैंपियंस बनाने के बाद टीम इंडिया स्वदेश वापस आ गई हैं। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की।
08:45 PM Jul 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Team India Met PM Modi: टी20 विश्व कप जीत कर वापस लौटने के बाद टीम इंडिया ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ फोटो को क्लिक कराया। प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ियों से भी बात की और उनसे कुछ सवाल भी किए। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें की टीम इंडिया ने 11 साल के बाद कोई भी आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम की है। टीम इंडिया ने आखिरी बार 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी को जीता था।

Advertisement

प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से पूछे सवाल

प्रधानमंत्री ने रोहित शर्मा ने पूछा कि जब उन्होंने पिच की मिट्टी का टुकड़ा अपने मुंह में डाला था तो उसका स्वाद कैसा था। जिसका जवाब उन्होंने प्रधानमंत्री को दिया। PM ने विराट कोहली से पूछा कि ऐसे बड़े मैचों से पहले वो क्या सोचते हैं।

Advertisement

फाइनल मैच में विराट कोहली ने 59 गेंदों में 76 रन की पारी खेली थी। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी मिला था। फाइनल में 47 रन महत्वपूर्ण पारी खेलने वाले अक्षर पटेल से पूछा कि मुश्किल हालात में बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आने के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा था।

 

हार्दिक और बुमराह से भी सवाल पूछे

आखिरी ओवेर्स में शानदार गेंदबाजी करने वाले बुमराह से पीएम मोदी ने पूछा कि उस पल में उनके दिमाग में क्या चल रहा था। वहीं, हार्दिक से पूछा कि जब उन्हें आखिरी ओवर में 16 रन बचाने थे, तो वो क्या सोच रहे थे। प्रधामंत्री ने सूर्यकुमार यादव से भी उनकी कैच को लेकर भी सवाल किया।

बता दें कि टीम इंडिया ने आखिरी बार 2007 में टी 20 वर्ल्ड कप जीता था। तब टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। टीम ने 2007 के बाद अब टी 20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: रिंकू सिंह कहां हैं, कब पहुंचेंगे जिम्बाब्वे? सामने आया ये अपडेट

ये भी पढ़ें:- इंडियन क्रिकेट फैंस को मिला बड़ा तोहफा, यहां पर फ्री में लाइव देखेंगे टीम इंडिया का रोड शो

Advertisement
Tags :
bcciTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement