चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विराट कोहली, एमएस धोनी, रोहित शर्मा...प्रीति जिंटा ने सबके सवाल पर किया रिएक्ट

Preity Zinta IPL 2024: पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने अपने एक्स पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनसे क्रिकेट से रिलेटेड सवाल पूछे गए।
08:37 PM May 06, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Preity Zinta
Advertisement

Preity Zinta IPL 2024: पंजाब किंग्स टीम की मालकिन प्रीति जिंटा अक्सर आईपीएल के मैचों में नजर आती हैं। पिछले दिनों उनका एक बयान वायरल हुआ था। जिसमें दावा किया गया कि वे रोहित शर्मा को खरीदने के लिए 'जान की बाजी' लगाने के लिए तैयार हैं। हालांकि प्रीति जिंटा ने इन दावों का खंडन कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने न सिर्फ रोहित शर्मा, बल्कि विराट कोहली और एमएस धोनी के सवाल पर भी रिएक्ट किया है।

Advertisement

विराट कोहली के डांस मूव्स पसंद

प्रीति जिंटा ने सोमवार को एक्स पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने उनसे सवाल किया- विराट कोहली के बारे में कुछ कहिए। इसके जवाब में प्रीति जिंटा ने कहा- मुझे मैदान पर उनका अग्रेशन और जीतने की ललक बहुत पसंद है। जिस तरह से वह परिवार और अपने डांस मूव्स से प्यार करते हैं, वह भी मुझे काफी पसंद है। जब वह पहली बार आईपीएल में आए थे तो मैंने उनके डांस मूव्स बहुत देखे थे।

रोहित शर्मा टैलेंट के पावरहाउस

वहीं रोहित शर्मा के बारे में एक फैन ने सवाल किया। हिटमैन रोहित शर्मा के लिए एक शब्द कहें। इसके बाद प्रीति जिंटा ने लिखा- वह टैलेंट के पावरहाउस हैं।

Advertisement

एमएस धोनी से हर कोई प्यार करता है

इसी सवाल-जवाब के दौर में प्रीति जिंटा से एक फैन ने सवाल किया। आपकी फ्रेंचाइजी को फैंस के लिए कुछ एक्टिविटीज आयोजित करनी चाहिए। कल धर्मशाला का मैदान पीले रंग से रंगा हुआ था। इसके जवाब में प्रीति जिंटा ने कहा- यह धोनी के लिए था। मैं क्या कह सकती हूं... हर कोई उनसे प्यार करता है।

प्रीति जिंटा ने किया था खंडन

आपको बता दें कि जबसे रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाए गए हैं, तबसे उन्हें लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि रोहित को कई दूसरी फ्रेंचाइजी से ऑफर आ सकता है। यहां तक कहा गया कि पंजाब किंग्स उनके संपर्क में है। हालांकि प्रीति जिंटा ने एक्स पर पोस्ट कर इन खबरों को फर्जी बताया था। बता दें कि आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम 11 में से 7 मुकाबले हार चुकी है। टीम के पास 8 पॉइंट्स हैं और वह आठवें स्थान पर काबिज है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: KKR का कमाल, इस दिग्गज का दिमाग..हर्षित राणा ने बताया टीम का माहौल 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: टीम इंडिया की जर्सी पर क्यों बना सिर्फ एक स्टार? खास है वजह 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: स्कॉटलैंड ने किया स्क्वाड का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ियों की 2 साल बाद वापसी 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: पाकिस्तान को लग सकता है बड़ा झटका, मोहम्मद आमिर की वीजा समस्या ने बढ़ाई टेंशन

Advertisement
Tags :
MS DhoniPreity ZintaRohit Sharmavirat kohli
Advertisement
Advertisement