चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

2 खिलाड़ियों पर रेप-मारपीट के आरोप, पुलिस ने स्टेडियम से गिरफ्तार किया, क्लब ने दिए कार्रवाई के संकेत

Premier League Players Rape Case: प्रीमियर लीग के 2 खिलाड़ियों को रेप केस में गिरफ्तार किया गया है। उन पर मारपीट करने के भी आरोप हैं। पुलिस ने दोनों को स्टेडियम में घुसकर दबोचा और पूछताछ के बाद जमानत पर रिहा कर दिया। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है?
09:04 AM Apr 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
Premier League Players Arrested in Rape Case
Advertisement

Premier League Players Arrested in Rape Case: प्रीमियर लीग के खिलाड़ी एक बार फिर रेप केस में फंस गए हैं। 2 खिलाड़ियों पर दुष्कर्म और पीड़िता के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने स्टेडियम में छापा मारकर खिलाड़ी को गिरफ्तार किया और पूछताछ की। उसकी निशानदेही पर उसके साथी खिलाड़ी को भी पुलिस ने दबोचा।

Advertisement

हालांकि दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया, लेकिन पुलिस ने दोनों को केस में आरोपी बनाया है। वहीं जिस क्लब की ओर से दोनों खिलाड़ी खेलते हैं, उसकी ओर से भी खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करने के संकेत दिए गए हैं, लेकिन कार्रवाई कब और क्या की जाएगी? इस बारे में अभी क्लीयर नहीं किया है।

यह भी स्पष्ट नहीं है कि केस की जांच के नतीजे आने तक गिरफ्तार किए गए दोनों खिलाड़ियों को निलंबित कर दिया गया है या नहीं। वहीं क्लब के एक प्रवक्ता ने कहा कि चूंकि मामला अब पुलिस के हाथ में है, इसलिए क्लब इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें:मशहूर प्लेयर पर बैन और जुर्माना लगा; फीमेल फैन को गले लगाना पड़ा महंगा, जानें क्या है मामला?

Advertisement

खिलाड़ियों को पूरी रात लॉकअप में रखकर पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कथित दुष्कर्म शुक्रवार की रात को हुआ। पीड़िता ने घंटों बाद पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया और दुष्कर्म-मारपीट की औपचारिक शिकायत दर्ज कराई। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने 19 वर्षीय फुटबॉल प्लेयर को स्टेडियम से गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ की और उसे पूरी रात लॉकअप में रखा।

अगले दिन उसके 19 वर्षीय साथी खिलाड़ी को गिरफ्तार किया गया। दोनों पर लड़की से दुष्कर्म और मारपीट करने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने दोनों खिलाड़ियों को आगे पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर उपलब्ध रहने की शर्त पर जमानत पर रिहा कर दिया। क्लब की परमिशन के बाद ही दोनों खिलाड़ी स्टेडियम में एंट्री करके पुलिस ने गिरफ्तार किए थे।

यह भी पढ़ें:IPL 2024: अंपायरिंग पर फिर उठे सवाल, जडेजा की नो बॉल पर भड़के फैंस

सेक्स स्कैंडलों को लेकर सुर्खियों में रही है प्रीमियर लीग

बता दें कि प्रीमियर लीग कई हाई-प्रोफाइल सेक्स स्कैंडलों को लेकर सुर्खियों में रहा है। मैन यूनाइटेड के 22 वर्षीय स्ट्राइकर मेसन ग्रीनवुड को दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद 2022 में निलंबित कर दिया गया था। मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद वे स्पेनिश फुटबॉल क्लब की ओर से खेल रहे हैं। मैनचेस्टर सिटी के पूर्व डिफेंडर 29 वर्षीय बेंजामिन मेंडी को पिछले साल 2 मुकदमों के बाद रेप केस में बरी कर दिया गया था। वे अब फ्रांसीसी फुटबॉल क्लब की ओर से खेलते हैं।

यह भी पढ़ें:CSK vs LSG: दीपक चाहर पर फूटा फैंस का गुस्सा, खराब फील्डिंग पर इस तरह लगी क्लास

Advertisement
Tags :
sports newsworld news
Advertisement
Advertisement