खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PSL 2024: टी20 लीग के दौरान मचा बवाल, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स की फैमिली के साथ हुई बदसलूकी

PSL 2024 Former Pakistan Cricketers Family Abused: पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों के परिवारों के साथ पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान बदसलूकी का मामला सामने आया है। पूर्व गेंदबाज ने इसका आरोप मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर पर लगाया है। क्रिकेटर ने इस मामले में सीएम मरियम नवाज शरीफ से कार्रवाई की मांग की है।
07:57 PM Feb 27, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

PSL 2024 Former Pakistan Cricketers Family Abused: पाकिस्तान के टी20 टूर्नामेंट पाकिस्तानी सुपर लीग का आयोजन जारी है। इस लीग में सोमवार को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम ने शतक लगाकर सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब मंगलवार को इस लीग से जुड़ा एक नया विवाद सामने आ रहा है। दरअसल इस लीग के एक मैच के दौरान मुल्तान में पाकिस्तान के कुछ पूर्व क्रिकेटर्स के परिवारों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। इसमें दो बड़े नाम हैं पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोईन खान के। इस मामले के बाद क्रिकेटरों ने पंजाब प्रांत की सीएम मरियम नवाज शरीफ से एक्शन लेने की मांग की है।

Advertisement

कौन हैं वो 3 क्रिकेटर?

आपको बता दें कि जिन तीन क्रिकेटर के परिवारों के साथ बदसलूकी हुई वह हैं मोहम्मद आमिर, मोईन खान और उमर अमीन। इन तीनों खिलाड़ियों के परिवार मुल्तान में क्वेटा ग्लैडिएटर्स और मुल्तान सुल्तान्स के बीच जारी मुकाबले को देखने गए थे। इस मामले के बाद मोहम्मद आमिर ने मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर पर परिवार वालों के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया है।

मोहम्मद आमिर ने की एक्शन की मांग

पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेल रहे मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त किए और इस वाकये को लेकर निराशा व्यक्त की। उन्होंने इस बदलसूली की निंदा भी की। आमिर ने डिप्टी कमिश्नर के ऊपर 'अब्यूज ऑफ पॉवर' का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि डिप्टी कमिश्नर के अंडर काम कर रहे सुरक्षा कर्मियों ने क्रिकेटर्स के परिवार वालों को उनकी सीट से हटा दिया। आमिर ने इस मामले में पंजाब की सीएम मरियम नवाज शरीफ से एक्शन की मांग की है।

Advertisement

आमिर ने इस मामले को लेकर एक्स पर लिखा,'मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर के इस गलत व्यवहार को देख काफी बुरा लगा। उन्होंने हमारे परिवार के साथ बदसलूकी की और काफी गलत तरह से बात करते हुए उन्हें मैच के बीच सीट से हटा दिया। यह पॉवर का गलत इस्तेमाल है और बिल्कुल भी इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा। कृपया सभी अथॉरिटी इस पर तुरंत एक्शन लें।'

पाकिस्तानी मीडिया ने भी जताया गुस्सा

इस विवाद से ना ही सिर्फ अथॉरिटीज द्वारा दुर्व्यवहार करने की बात सामने आई बल्कि इसने पीएसएल के मैनेजमेंट पर भी सवाल उठा दिए हैं। पाकिस्तान मीडिया भी इस वाकये पर निंदा कर रही है। स्थानीय मीडिया ने इस पूरे विवाद पर एक्शन लेने की मांग की। साथ ही सुचारू रूप से टूर्नामेंट जारी रहना चाहिए। मौजूदा टूर्नामेंट में आमिर खेल रहे हैं लेकिन अभी तक उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेटर्स को एक टेस्ट, वनडे व T20I के लिए मिलती है कितनी फीस, BCCI जल्द कर सकता है बड़ा ऐलान

यह भी पढ़ें- मुंबई की टीम के साथ जुड़े श्रेयस अय्यर, IPL 2024 से पहले वापसी के लिए तैयार भारतीय बल्लेबाज

Advertisement
Tags :
mohammad amirpakistan cricket boardPSL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement