होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND W vs NZ W: अश्विन के पोस्ट में ऐसा क्या? किया डिलीट, हरमनप्रीत पर पूछा सवाल

Harmanpreet Kaur: महिला टी-20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम ने पहला मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इस मैच में अपांयर और हरमनप्रीत कौर के बीच बहस हुई थी। हालांकि अब अश्विन ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। लेकिन उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया।
10:30 AM Oct 05, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Harmanpreet Kaur: महिला टी-20 विश्व कप 2024 की शुरुआत भारतीय टीम के लिए खराब रही। टीम इंडिया को 58 रनों से पराजित होना पड़ा। भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में, दोनों ही विभागों में खराब प्रदर्शन किया और टीम को हार के साथ अपने अभियान की शुरुआत करनी पड़ी। इस मैच में हरमनप्रीत कौर और अंपायर के बीच तीखी झड़प देखने को मिली थी। अब इस मामले में आर अश्विन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। लेकिन उन्होंने थोड़ी देर बाद अपना पोस्ट डिलीट कर दिया।

Advertisement

आर अश्विन की आई प्रतिक्रिया

पहली पारी के 14वें ओवर की आखिरी गेंद पर कीवी खिलाड़ी केर, ने सिंगल लेने का प्रयास किया। हरमनप्रीत को लगा की कीवी खिलाड़ी एक ही रन लेंगी। लेकिन उन्होंने दो रन ले लिया। इसके बाद हरमन ने गेंद विकेटकीपर को थ्रो की और वह रन आउट भी हो गईं। लेकिन अंपायर ने उन्हें नॉट आउट दिया। दरअसल ओवर खत्म होने पर दीप्ति शर्मा ने तुरंत अपनी शर्ट अंपायर से वापस ले ली थी और अंपायर ने इसकी वजह से कीवी खिलाड़ी को नॉट आउट दिया। जिसके बाद हरमन और अंपायर ने काफी देर तक बहस की। इस मसले पर भारत के दिग्गज ऑलराउंडर आर अश्विन ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि "दूसरे रन की शुरुआत से पहले ही ओवर समाप्त कर दिया गया। इसमें वास्तव में किसकी गलती है? हाालांकि अश्विन ने थोड़ी देर बात पोस्ट डिलीट कर दी।

Advertisement

हार के बाद हरमनप्रीत कौर ने दिया बयान

न्यूजीलैंड के खिलाफ हरमनप्रीत ने गलतियों को माना। उन्होंने हार स्वीकार करते हुए कहा कि आज हमने अच्छा खेल नहीं दिखाया। हमें देखना होगा कि हम किस क्षेत्र में सुधार कर सकते हैं। हमने इस मैच में मौके बनाए। लेकिन उन्होंने हमसे बेहतर क्रिकेट खेला। हमने कई बार 160-170 रन चेज किया है। लेकिन इस पिच पर 10-15 रन ज्यादा हो गए थे।

पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 160 रन बनाए थे। जिसके जवाब में भारतीय टीम 19 ओवर में ही 102 रनों पर सिमट गई। भारत को पहले ही मुकाबले में निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: Women’s T20 World cup 2024: क्या खत्म हो जाएगा भारतीय टीम का सेमीफाइनल का सफर? हार के बाद बढ़ी भारत की मुश्किलें

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Harmanpreet KaurICC Women's T20 World Cup 2024IND W vs NZ WR Ashwin
Advertisement
Advertisement