खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

TNPL 2024: अश्विन की ओपनिंग में तबाही, 30 गेंदों में ठोक डाले 69 रन

TNPL 2024 R Ashwin: डिंडीगुल ड्रैगन्स के कप्तान आर अश्विन का तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2024 के क्वालीफायर 2 धमाका देखने को मिला। अश्विन ने इस मैच में 30 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली थी।
12:12 PM Aug 03, 2024 IST | Vishal Pundir
r ashwin
Advertisement

TNPL 2024 R Ashwin: तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2024 के क्वालीफायर 2 में डिंडीगुल ड्रैगन्स और आईड्रीम तिरुप्पुर तमीजहंस के बीच 2 अगस्त को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुकाबला खेला गया। इस मैच में डिंडीगुल ड्रैगन्स के कप्तान आर अश्विन का तूफानी अंदाज देखने को मिला। इस मैच में अश्विन ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उस मैच को जीतकर अश्विन की टीम फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

Advertisement

अश्विन का दिखा तूफानी अंदाज

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आईड्रीम तिरुप्पुर तमीजहंस की टीम 19.4 ओवर में 108 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। डिंडीगुल ड्रैगन्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए पी विग्नेस ने 8 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा सुबोध भाटी और वरुण ने 2-2 विकेट चटकाए।


जिसके बाद डिंडीगुल ड्रैगन्स ने इस लक्ष्य को 10.5 ओवर में हासिल कर लिया था। हालांकि डिंडीगुल ड्रैगन्स की भी यहां तक पहुंचने में हालत खराब हो गई थी। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए डिंडीगुल ड्रैगन्स ने 9 विकेट खो दिए थे।

Advertisement

इस मैच में डिंडीगुल ड्रैगन्स के कप्तान आर अश्विन ने धमाकेदार पारी खेली। इस मैच में अश्विन ने महज 30 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली। अश्विन ने आखिर में 2 शानदार छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस मैच को जीतने के साथ ही डिंडीगुल ड्रैगन्स की टीम फाइनल में पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: ड्रेसिंग रूम में दिखा विराट-गंभीर का याराना, वीडियो को देख फैंस दे रहे रिएक्शन

ये भी पढ़ें:- Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टाई मैच के मुजरिम! 15 गेंदों में 1 रन नहीं बना, कोच गंभीर हुए ‘लाल’

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: मैच विनर ही बन गया विलेन, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई इस खिलाड़ी की क्लास

Open in App
Advertisement
Tags :
R Ashwin
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement