होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: रजत पाटीदार ने हार्दिक पांड्या की गेंद को बनाया 'रॉकेट', विराट कोहली का रिएक्शन हो गया वायरल

Rajat Patidar Six Hardik Pandya: रजत पाटीदार ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने महज 25 गेंदों में अर्धशतक जमाया। इस पारी के दौरान उन्होंने कई स्टाइलिश छक्के ठोके, जिन्हें देख विराट कोहली भी दंग रह गए।
08:51 PM Apr 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Rajat Patidar Six
Advertisement

Rajat Patidar Six Hardik Pandya: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में धूम मचा दी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के 25वें मुकाबले में पाटीदार ने विस्फोटक पारी खेली और महज 25 गेंदों में पचासा ठोक डाला। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के ठोके। इन्हीं में से एक छक्के को देख विराट कोहली भी हैरान रह गए।

Advertisement

पाटीदार ने ये छक्का 10वें ओवर में लगाया। हार्दिक पांड्या इस ओवर की पांचवीं गेंद डालने आए तो पाटीदार ने इसे ऑफ स्टंप से उठाया और वाइड लॉन्ग ऑन की ओर करारा छक्का जड़ दिया। पाटीदार का ये छक्का इतना शानदार था कि बॉल रॉकेट की तरह हवा में गई और फिर दर्शकों के बीच जा गिरी। ये छक्का देख विराट कोहली ने भी हैरानी जताई। उनका ये रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Advertisement

खराब फॉर्म के बाद शानदार वापसी

बता दें कि इससे पहले रजत पाटीदार खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। सीएसके के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में वह डक पर आउट हो गए थे। इसके बाद उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 18 रन की पारी खेली। फिर केकेआर के खिलाफ उनका खराब फॉर्म जारी रहा और महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद एलएसजी के खिलाफ 29 रन बनाए। जबकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। अब उन्होंने एक बार फिर शानदार वापसी कर विराट कोहली जैसे दिग्गजों को हैरान कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Video: Boom Boom…पहले ही ओवर में विराट कोहली का काम तमाम, जसप्रीत बुमराह ने यूं फंसाया

टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं पाटीदार

इंदौर में जन्मे 30 साल के बल्लेबाज रजत पाटीदार प्रतिभावान खिलाड़ियों में से एक हैं। उनकी प्रतिभा को देखते हुए टीम इंडिया में उनका डेब्यू कराया गया, लेकिन वे असरदार साबित नहीं हुए। पाटीदार ने अब तक 3 टेस्ट मैचों में सिर्फ 63 रन बनाए हैं। जबकि पिछले साल दिसंबर में उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था। जिसमें वह 22 रन बनाकर आउट हो गए थे। पाटीदार ने अब तक टी-20 इंटरनेशनल डेब्यू नहीं किया है। देखना होगा कि अगले मैचों में उनका बल्ला क्या कमाल करता है।

ये भी पढ़ें: ‘मसाला खत्म हो गया…’, विराट कोहली ने नवीन-गंभीर के साथ लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024MI vs RCBRajat PatidarRCB vs MIvirat kohli
Advertisement
Advertisement