चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'श्रेयस न्यू मनीष पांडे,' रणजी टॉफी 2024 में फिर फ्लॉप हुए अय्यर, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

Ranji Trophy 2024 Mumbai vs Vidarbha Final Shreyas Iyer: टीम इंडिया में फ्लॉप होने के बाद रणजी ट्रॉफी 2024 के फाइनल मैच में भी श्रेयस अय्यर का बल्ला खामोश दिखाई दिया। 15 गेंदों पर 7 रन बनाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
04:53 PM Mar 10, 2024 IST | Aman Sharma
Shreyas iyer
Advertisement

Ranji Trophy 2024, Mumbai vs Vidarbha Fans React Shreyas Iyer: भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर  इस समय काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। टीम इंडिया से ड्रॉप करने के बाद उन्हें मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी 2024 खेलने की सलाह दी गई थी, लेकिन शुरुआत में नजरअंदाज करने के बाद 2 मार्च को सेमीफाइनल में डोमेस्टिक क्रिकेट में वापसी की थी। पर वह सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे।

Advertisement

जबकि विदर्भ के खिलाफ खेल रहे फाइनल मुकाबले में भी श्रेयस अय्यर का खराब फॉर्म जारी रहा और 15 गेंदों पर 7 रन बनाकर पवेलियन की राह पकड़ ली। अय्यर के खराब फॉर्म को देखने के बाद फैंस काफी निराश दिखाई दे रहे हैं। जबकि एक फैन ने तो अय्यर की तुलना भारतीय टीम के बल्लेबाज मनीष पांडे से कर डाली।

श्रेयस अय्यर नए मनीष पांडे हैं

श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के बाद टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। वहीं अय्यर से रणजी ट्रॉफी 2024 के फाइनल में बड़ी पारी खेलने की उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ 15 बॉल पर 7 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर चकमा खा गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा कि श्रेयस अय्यर नए मनीष पांडे हैं। जबकि एक फैन ने लिखा कि एक और दिन एक बार फिर फ्लॉप श्रेयस अय्यर। वहीं एक फैन ने लिखा कि इस बार आईपीएल 2024 में काफी मजा आने वाला है क्योंकि इस बार आईपीएल में दो बाउंसर फेंकने का नया नियम है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024 से पहले CSK के लिए आई बड़ी खुशखबरी, फॉर्म में लौटा स्टार ऑलराउंडर

सेमीफाइनल में भी हुए थे फ्लॉप

श्रेयस अय्यर फाइनल से पहले तमिलनाडु के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में भी फ्लॉप साबित हुए थे। सेमीफाइनल में मुंबई के फैंस को अय्यर के बल्लेबाजी में काफी उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ 8 गेंदों पर 3 रन बनाकर संदीप वॉरियर की गेंद पर बोल्ड हो गए। बता दें कि उसी मैच में ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने 104 गेंदों पर 109 रन बनाए थे। जबकि उसी मैच में नंबर 10 के बल्लेबाज तनुश कोटियन ने मुंबई की तरफ से नाबाद 89 रन की बेहतरीन पारी खेली थी। हालांकि मुंबई ने तमिलनाडु के खिलाफ सेमीफाइनल मैच पारी और 70 रन से जीत लिया था।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की टेंशन बढ़ाई, बीच मझधार में फंसे हार्दिक पांड्या

फाइनल में फिर किया निराश

सेमीफाइनल में फ्लॉप होने के बाद श्रेयस अय्यर से विदर्भ के खिलाफ फाइनल मैच में खास पारी की उम्मीद थी। पर वह सिर्फ 15 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट हो गए। अय्यर को भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अपना शिकार बनाया। फाइनल में श्रेयस अय्यर के आउट होने का तरीका भी काफी चर्चा में बना हुआ है। दरअसल उमेश यादव की गेंद पर खराब शॉट खेलकर अय्यर ने करुण नायर को फर्स्ट स्लिप पर एक आसान कैच थमा दिया था।

Advertisement
Tags :
Manish PandeyRanji Trophy 2024shreyas iyer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement