होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रतन टाटा के निधन पर शोक में डूबा खेल जगत, सहवाग से लेकर भज्जी तक ने पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि

Ratan Tata Passes Away: मशहूर उद्योगपति रतन टाटा का 82 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन से खेल जगत में भी शोक की लहर है। कई पूर्व क्रिकेटर्स ने पोस्ट शेयर करके रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी है।
08:15 AM Oct 10, 2024 IST | Vishal Pundir
Ratan Tata
Advertisement

Ratan Tata Passes Away: भारत के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा का बीती रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में आखिर सांस ली। रतन टाटा लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इस दुखद खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है, हर कोई रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है। वहीं मशहूर उद्योगपति के निधन से खेल जगत भी शोक में डूबा है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटरों ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Advertisement

वीरेंद्र सहवाग ने पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। सहवाग ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि, "हमने भारत के एक सच्चे रतन श्री रतन टाटा जी को खो दिया है। उनका जीवन हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत रहेगा और वे हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे। ओम शांति"

हरभजन सिंह ने की पोस्ट शेयर

पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके लिखा कि, "RIP सर, सतनाम वाहेगुरु, रतन टाटा जी हमेशा हमारे दिलों में आधुनिक भारत के निर्माताओं में से एक के रूप में रहेंगे। उनके नेतृत्व, विनम्रता और नैतिकता और मूल्यों के प्रति अटूट प्रतिबद्धता ने एक ऐसा मानक स्थापित किया जो पीढ़ियों को प्रेरित करता रहेगा। उनकी विरासत को हमेशा याद रखा जाएगा, न केवल उनके द्वारा बनाई गई कंपनियों के लिए, बल्कि उन अनगिनत लोगों के लिए भी जिन्हें उन्होंने अपनी करुणा और उदारता के माध्यम से छुआ। मेरी गहरी संवेदनाएं।"

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Ratan Tata Funeral: रतन टाटा का पार्थिव शरीर NCPA में अंतिम दर्शनार्थ रखा जाएगा, राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सोशल मीडिया पर सीएसके ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके लिखा "उस दूरदर्शी व्यक्ति को, जिसने न केवल व्यवसाय बल्कि सपने भी गढ़े। उनकी विरासत पीढ़ियों को करुणा, साहस और अटूट निष्ठा के साथ नेतृत्व करने के लिए प्रेरित करती रहेगी! शांति से विश्राम करो, रतन टाटा!"

वीवीएस लक्ष्मण ने किया ट्वीट

रतन टाटा के निधन पर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी पोस्ट शेयर करके उनको श्रद्धांजलि व्यक्त की।

ये भी पढ़ें:- ‘रतन, आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे’, जानें Ratan Tata Death पर मुकेश अंबानी ने क्या कहा?

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Ratan Tata
Advertisement
Advertisement