'मैं जड्डू को किडनैप...' जडेजा को लेकर ये क्या बोल गए आर अश्विन?

Ravichandran Ashwin On Ravindra Jadeja: अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए आर अश्विन ने रवींद्र जडेजा को लेकर बड़ी बात कही हैं। जब अश्विन पूछा गया कि जब जडेजा और उनमे से किसी एक को टीम इंडिया की प्लेइंग में मौका मिलता है तो कैसा लगता है।

featuredImage
team india

Advertisement

Advertisement

Ravichandran Ashwin On Ravindra Jadeja: टीम इंडिया से बाहर चल रहे धाकड़ स्पिन गेंदबाज आर अश्विन अपने यूट्यूब चैनल पर आए दिन किसी व किसी क्रिकेट के मुद्दे को लेकर अपनी राय रखते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अश्विन ने इस सावल पर जवाब दिया है जब टीम इंडिया की प्लेइंग में जडेजा और उनमे से किसी को चुना जाता है।

अश्विन का बड़ा बयान

अपने यूट्यूब पर बोलते हुए आर अश्विन ने कहा कि, अगर मुझे मौका नहीं मिलता है तो नहीं मिला। मैं क्या जडेजा को किडनैप करके घर में रख सकता हूं। मैं हमेशा से खुद को बेहतर करने के बारे में सोचता हूं। इसमें कोई जलने वाली बात नहीं होनी चाहिए, हम 11 लोग भारत के लिए खेलते हैं। अगर किसी को मौका नहीं मिलता है तो उसको ये सोचना चाहिए कि इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। मैं अपनी बल्लेबाजी और फील्डिंग पर काम कर रहा हूं, हालांकि मैं जडेजा की तरह फील्डिंग नहीं कर सकता हूं। लेकिन मेरे अंदर ये होना चाहिए कि मैं भी ऐसा कर सकता हूं।

क्या बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में होगी अश्विन एंट्री?

भारतीय टीम अब अपनी अगली सीरीज बांग्लादेश के साथ खेलने वाली है। इस टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर को होने वाला है। बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान के बाद भारत का दौरा करेगी। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 11825 रन, 411 विकेट; ये दिग्गज था टीम इंडिया का सबसे पहला कप्तान

हालांकि इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में किन-किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है। दलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर सेलेक्टर्स और कोच की नजरें रहने वाली हैं। अब देखने वाली बात होगी कि क्या आर अश्विन को इस टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में मौका मिलेगा?

अश्विन ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 100 टेस्ट मैच खेले हैं। इन 100 टेस्ट मैचों की 189 पारियों में गेंदबाजी करते हुए अश्विन ने 516 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा बल्लेबाजी करते अश्विन ने 3309 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें:- क्रिकेट का काला इतिहास: मैच के दौरान मैदान पर गई 17 क्रिकेटरों की जान, एक भारतीय भी शामिल

Open in App
Tags :