खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रवींद्र जडेजा ने मां को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, स्केच के साथ किया इमोशनल पोस्ट

Ravindra Jadeja T20 World Cup: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद T20I से संन्यास का ऐलान कर दिया था। विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद जडेजा का संन्यास फैंस के लिए एक झटके की तरह था।
11:27 PM Jul 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
रवींद्र जडेजा
Advertisement

Ravindra Jadeja T20 World Cup: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद करोड़ों हिंदुस्तानियों का सपना पूरा कर दिखाया। हर किसी के लिए ये एक भावुक कर देने वाला क्षण था। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या तो फूट-फूटकर रोने लगे। वहीं इस जीत के बाद तीन स्टार खिलाड़ियों के एक साथ संन्यास ने भी हैरान कर दिया। सबसे पहले विराट कोहली, फिर रोहित शर्मा और अगली सुबह रवींद्र जडेजा ने भी टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। जडेजा ने अब इस जीत के लिए खास शख्स को याद किया है।

Advertisement

 ''मैं जो कुछ भी...''

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने मंगलवार को अपनी दिवंगत मां को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्केच शेयर किया। जिसमें वह अपनी मां के साथ टी20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी हाथ में लिए खड़े नजर आ रहे हैं। जडेजा ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा- "मैं मैदान पर जो कुछ भी कर रहा हूं...वह आपको श्रद्धांजलि है।"

मां के निधन के दौरान 17 साल के थे जडेजा 

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा की मां का निधन 2005 में हुआ था। जब वह सिर्फ 17 साल के थे। उसी दौरान वह भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा बने थे। गौरतलब है कि जडेजा ने 2009 में भारत के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने अपने डेब्यू के बाद से ही भारत के लिए 74 टी20I में 21.45 के औसत से 515 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 7.13 की इकॉनमी से 54 विकेट चटकाए हैं। हालांकि तीनों स्टार खिलाड़ी टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बाद टेस्ट और वनडे खेलते हुए नजर आएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs SL: जिम्बाब्वे गए इन खिलाड़ियों को मिल सकती है श्रीलंका दौरे पर जगह, सामने आए 4 नाम

वनडे सीरीज में खेलते नजर आ सकते हैं 

रवींद्र जडेजा को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वे श्रीलंका दौरे पर नजर आ सकते हैं। फिलहाल टीम इंडिया के स्क्वाड पर मंथन चल रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि जडेजा को वनडे सीरीज के लिए चुना जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, गौतम गंभीर ने सीनियर खिलाड़ियों को वनडे सीरीज के लिए तैयार रहने को कहा है।

ये भी पढ़ें: क्या LSG की कप्तानी से हटाए जाएंगे केएल राहुल? टीम के खिलाड़ी ने दिया बड़ा हिंट 

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के बर्थडे के लिए बनवाया खास केक, क्या लिखा मैसेज? देखें तस्वीरें 

ये भी पढ़ें: विराट कोहली-गौतम गंभीर की ‘लड़ाई’ का क्या है पूरा सच? अमित मिश्रा ने किया खुलासा 

ये भी पढ़ें: Video: श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या गंभीर ने रोहित-विराट को दिया आदेश!

Advertisement
Tags :
Ravindra Jadeja
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement