whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs KKR: विराट कोहली अभी भी मानते हैं अंपायर ने की गलती, गेंद को बताया 'अनप्लेबल बीमर!'

Virat Kohli No Ball Controversy: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को केकेआर के खिलाफ आउट देने का विवाद अभी भी जारी है। भारत के तमाम बड़े दिग्गज अंपायर के फैसले को गलत बता रहे हैं। अब विराट कोहली ने इस पर रिएक्शन देकर इस आग में घी डालने का काम किया है।
07:05 AM Apr 23, 2024 IST | Abhinav Raj
rcb vs kkr  विराट कोहली अभी भी मानते हैं अंपायर ने की गलती  गेंद को बताया  अनप्लेबल बीमर
भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली।

Virat Kohli No Ball Controversy: विराट कोहली के आउट होने के बाद जो विवाद शुरू हुआ था, वह अभी भी जारी है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ विराट कोहली का विकेट खूब विवादों में रहा। हर्षित राणा की जिस गेंद पर किंग कोहली को आउट दिया गया था, कई दिग्गजों द्वारा उसे नो बॉल बताया जा रहा है। विराट भी अंपायर के इस फैसले से खासा नाराज हैं। मैच में हुए विवाद को लेकर अब विराट कोहली का फिर से रिएक्शन आया है। विराट के रिएक्शन से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किंग कोहली का अभी भी मानना है कि अंपायर का फैसला गलत था, वह आउट नहीं थे।

ये भी पढ़ें:- RR vs MI: यशस्वी जायसवाल ने जड़ा शतक, राजस्थान की जीत में चमके ये 3 खिलाड़ी

'अनप्लेबल बीमर' पर विराट को आउट दे दिया

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच यह मुकाबला 21 अप्रैल को ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला गया था। यह विवाद थम सकता था, अगर आरसीबी यह मैच जीत जाती, लेकिन अंपायर के इस एक फैसले ने बेंगलुरु को मैच हरा दिया। विराट के आउट होने के बाद आरसीबी को एक के बाद एक कई झटके लगे। मैच के एक दिन बाद भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि यह पूरी तरह से अनप्लेबल बीमर था, जिसे कंट्रोल कर पाना किसी के लिए भी मुश्किल होगा। आपको बता दें की विराट ने कैफ के इस पोस्ट को लाइक किया है। इससे साफ है कि विराट अभी भी मानते हैं कि अंपायर का फैसला गलत था।

ये भी पढ़ें:- RR vs MI: फिर उठे हार्दिक पांड्या पर सवाल, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

'हर्षित को मांगनी थी विराट कोहली से माफी'

मोहम्मद कैफ ने एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि हर्षित राणा के हाथ से गेंद छूट गई, यह एक बीमर था, लेकिन अंपायर ने इस गेंद पर विराट को आउट दे दिया। कैफ ने ये भी कहा हर्षित को इस बीमर के लिए विराट कोहली से माफी मांगने की जरूरत  थी, लेकिन अंपायर द्वारा बेहद घटिया फैसला दिया गया। कैफ के अलावा भी गई क्रिकेट दिग्गज मामले में विराट का साथ देते दिख रहे हैं। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इसको लेकर एक वीडियो जारी किया और अंपायर से 3 सवाल करते हुए कहा कि अंपायर का फैसला गलत था। बता दें कि बीमर ऐसे गेंद को कहते हैं, जो गेंदबाज के हाथ से फिसल जाए, या गेंदबाज कंट्रोल खोकर गेंदबाजी करे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो