खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB की हार पर आया एबी डिविलियर्स का रिएक्शन, बयान से फैंस को किया इमोशनल

AB de Villiers First Reaction on RCB Lose: आरसीबी को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। बेंगलुरु की हार पर आरसीबी के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स का रिएक्शन आया है।
06:57 AM May 23, 2024 IST | Abhinav Raj
आरसीबी के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स।
Advertisement

AB de Villiers First Reaction on RCB Lose: आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया, जिसमें बेंगलुरु को 4 विकेट से हार मिली है। इस हार के साथ ही बेंगलुरु का ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया है। आरसीबी की खेमे में ट्रॉफी के लिए पिछले 17 वर्षों से सूखा है, एक पल के लिए उम्मीद जगी थी कि आरसीबी इस सीजन इस सूखे को खत्म कर देगी, लेकिन एक बार फिर से बेंगलुरु की करारी हार हुई है। आरसीबी की हार पर आरसीबी के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का रिएक्शन आया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: RCB की हार के बाद तुषार देशपांडे क्यों करने लगे ट्रेंड, क्या है वायरल पोस्ट का मतलब?

'सारी उम्मीदें खत्म हो गई थी'

आरसीबी के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित थे कि बेंगलुरु ही जीतेगी। बेंगलुरु ने इस सीजन जिस कदर वापसी की, यह काबिलेतारीफ है। एक पल के लिए ऐसा लगा था कि आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है, लेकिन आरसीबी ने वापसी की और लगातार 6 मुकाबले जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। लेकिन आरसीबी को आरआर के खिलाफ एलिमिनेटर में हार का सामना करना पड़ा है। इस पर एबी डिविलियर्स ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि हारना हमेशा से दुखद है। लेकिन एक फैन के रूप में मुझे आरसीबी पर काफी गर्व है। हमें अपनी टीम पर तब भी गर्व था, जब शुरुआती दिनों में सारी उम्मीदें खत्म हो गई थी।


ये भी पढ़ें:- RCB vs RR: दिनेश कार्तिक ने IPL से लिया संन्यास, 16 साल में बनाए ये रिकॉर्ड

Advertisement

'अगले साल ट्रॉफी जरूर लाएंगे'

एबी डिविलियर्स ने आगे कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि बेंगलुरु अगले सीजन में वापसी करेगी। आरसीबी अगले सीजन और अधिक मजबूत होकर लौटेगी और इस मायाबी खिताब को लाएगी। इस हार के साथ बेंगलुरु के करोड़ों फैंस को जोरदार झटका लगा है। फैंस लंबे समय से आरसीबी की जीत के लिए इंतजार कर रहे थे, लेकिन टीम ने एक बार फिर से फैंस को निराश ही किया है। ऐसे में आरसीबी ने अपने फैंस के इंतजार को एक साल के लिए और अधिक बढ़ा दिया है। अब फैंस आरसीबी को ट्रॉफी जीतते देखने के लिए अगले साल का इंतजार करेंगे।

Advertisement
Tags :
IPL 2024Royal Challengers Bengaluruvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement