चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs DC: रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु की लगातार 5वीं जीत, दिल्ली की उम्मीद को लगा झटका

RCB Gets 5th Consecutive Win: आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर एक और बड़ा कीर्तिमान रच दिया है। बेंगलुरु के लिए यह इस सीजन की लगातार 5वीं जीत है। इस जीत के साथ बेंगलुरु प्लेऑफ की रेस में अभी भी बनी हुई है।
11:14 PM May 12, 2024 IST | Abhinav Raj
आरसीबी।
Advertisement

RCB Gets 5th Consecutive Win: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कमाल कर दिया है। जो टीम शुरुआत से ही अंकतालिका की रेस में निचले पायदान पर थी, अब वह वापसी कर चुकी है। बेंगलुरु ने शुरुआती 8 मैचों में 7 मैच गंवा दिया था। लेकिन उसके बाद आरसीबी ने जो चमत्कार किया है, यह यकीन से बाहर है। बेंगलुरु ने इस सीजन की लगातार 5वीं जीत दर्ज कर ली है। आईपीएल 2024 के 62वें मुकाबले में बेंगलुरु ने दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया है। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु ने अपने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs DC: दिनेश कार्तिक ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, रोहित-मैक्सवेल को पीछे छोड़ा

अंकतालिका की फिर बदली सूरत

आरसीबी ने लगातार 5वीं जीत दर्ज कर दिखा दिया है कि वह बाजी पलटने भलीभांती जानती हैं। दूसरी ओर इस हार से दिल्ली कैपिटल्स की उम्मीद को एक और झटका लगा है। दिल्ली अगर आज आरसीबी के खिलाफ मैच जीत जाती और अगला मुकाबला भी अपने नाम कर लेती, तो वह आसानी से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती थी, लेकिन दिल्ली के रास्ते में आरसीबी आ गई और मैच को अपनी झोली में डालकर चली गई। इस मैच से पहले बेंगलुरु की टीम 12 मैचों में से 5 मैच जीतकर अंकतालिका में सातवें स्थान पर थी, अब बेंगलुरु 13 मैचों में से 6 मैच जीतकर पांचवें स्थान पर पहुंच चुकी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs DC: दिनेश कार्तिक ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, रोहित-मैक्सवेल को पीछे छोड़ा

दिल्ली की उम्मीद को लगा झटका

दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्लेऑफ की राह बेहद मुश्किल हो गई है। बेंगलुरु के खिलाफ मिली हार के बाद दिल्ली का क्वालीफाई करना बेहद मुश्किल लग रहा है। अगर दिल्ली आज बेंगलुरु के खिलाफ मैच जीत जाती और अगला मैच भी जीत जाती, तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती थी, लेकिन अब दिल्ली के लिए यह राह बेहद कठिन हो गई है। दिल्ली का नेट रन रेट बेहद खराब है, ऐसे में दिल्ली की प्लेऑफ की उम्मीद को करारा झटका लगा है।

Advertisement
Tags :
Delhi CapitalsIPL 2024RCB vs DC
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement