होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: हार्दिक पांड्या से नाराज हो गया टीम इंडिया का कोच, टी-20 सीरीज से पहले हुआ बड़ा खुलासा

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाली 3 मैच की टी-20 सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या पर बॉलिंग कोच नाराज हुए। मीडिया रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है।
02:00 PM Oct 04, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Hardik Pandya: भारतीय टीम 3 मैच की टी-20 सीरीज खेलने के लिए ग्वालियर पहुंच चुकी है। पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को खेला जाना है। हालांकि टीम इंडिया ने 3 अक्टूबर की रात में अभ्यास भी किया और जमकर पसीना बहाया। टी-20 सीरीज से पहले ये टीम इंडिया का पहला नेट सेशन था। लेकिन इस दौरान भारतीय बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी अप्रोच से नाराज हो गए। क्या है मामला आइए जानते हैं।

Advertisement

हार्दिक पंड्या से नाराज हुए मोर्ने मोर्कल

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक ग्वालियर में नेट सेशन के दौरान मोर्ने मोर्कल, हार्दिक पांड्या के रन-अप पर काम कर रहे थे। रिपोर्ट में दावा किया गया कि मोर्ने सेशन में हार्दिक के छोटे रन-अप से नाखुश दिखे। इस बारे में उन्होंने पांड्या से बात भी की। हार्दिक के रन-अप के अलावा कोच ने उनके रिलीज पॉइंट पर भी काम किया।

हार्दिक की गेंदबाजी पर काम करने के बाद पंड्या ने तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह, मयंक यादव और युवा गेंदबाज हर्षित राणा को कोचिंग दी और उनकी गेंदबाजी पर काम किया। मयंक यादव का चयन पहली बार टीम इंडिया में हुआ है। आईपीएल 2024 में उन्होंने अपनी स्टीक लाइन और तेज गति से खासा प्रभावित किया था।

Advertisement

फॉर्म को जारी रखना चाहेगी टीम इंडिया

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की खेली गई सीरीज में दमदार प्रदर्शन करते हुए 2-0 से अपने नाम किया था। ऐसे में भारतीय टीम टी-20 सीरीज में भी अपनी फॉर्म को जारी रखना चाहेगी। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कई खिलाड़ियों को टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

हार्दिक पांड्या आराम के बाद खेलेंगे सीरीज

हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए आखिरी मैच श्रीलंका दौरे पर खेला था। टी-20 सीरीज के बाद उन्होंने वनडे सीरीज में भाग नहीं लिया था। उन्होंने निजी कारणों से आराम मांगा था। वह 2 महीने बाद भारत के लिए खेलेंगे। कप्तान सूर्यकुमार यादव को उनसे खासा उम्मीदें होंगी।

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का स्क्वाड

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नीतीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव।

ये भी पढ़ें: Women’s t20 world cup 2024: आज इस खूंखार देश से भिड़ेगी भारतीय टीम, आंकड़े चौकाने वाले

Open in App
Advertisement
Tags :
Hardik PandyaIND vs BANindia vs bangladeshMorne MorkelTeam India
Advertisement
Advertisement