होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

RCB का हिस्सा बनने वाले हैं ऋषभ पंत? मेगा ऑक्शन से पहले आया बड़ा अपडेट

Rishabh Pant: ऋषभ पंत इस बार आरसीबी का हिस्सा बन सकते हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार इस बात का बड़ा खुलासा हुआ है।
02:43 PM Oct 23, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Rishabh Pant: आईपीएल 2025 को लेकर अब तक कई बड़े अपडेट सामने आए हैं। मेगा ऑक्शन का आयोजन इस बार होना है, जो सऊदी अरब की राजधानी रियाद में आयोजित हो सकता है। वहीं आईपीएल 2025 से पहले ऋषभ पंत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक आरसीबी इस बार ऋषभ पंत को अपने दल का हिस्सा बना सकती है।

Advertisement

दिल्ली कर सकती है रिलीज

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स को रिलीज कर सकती है। ऐसे में पंत आरसीबी में शामिल हो सकते हैं। आरसीबी उन्हें भविष्य के लिए देख सकती है। इसके अलावा फ्रेंचाइजी उन्हें कप्तान भी बना सकती है। पिछले सीजन फाफ डु प्लेसिस ने आरसीबी की कप्तानी संभाली थी। उनकी अगुवाई में टीम ने प्ले ऑफ तक का सफर तय किया था। लेकिन उनकी बढ़ती उम्र को देखते हुए आरसीबी डु प्लेसिस को भी रिलीज कर सकती है।

पंत ने दिल्ली के लिए किया शानदार प्रदर्शन

साल 2022 में पंत का कार एक्सिडेंट हो गया था, जिसके बाद वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए साल 2023 में हिस्सा नहीं ले सके थे। लेकिन आईपीएल 2024 में उन्होंने 14 महीने बाद क्रिकेट में वापसी की थी। इस दौरान पंत ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इस प्रदर्शन की बदौलत विकेटकीपर बल्लेबाज ने टी-20 विश्व कप 2024 के जरिए भारतीय टीम में वापसी की थी। पंत ने यहां भी शानदार खेल दिखाया था।

ऐसा रहा है प्रदर्शन

पंत ने आईपीएल 2024 में दिल्ली के लिए 40.55 की औसत के साथ रन बनाए थे। इसके अलावा उन्होंने 3 अर्धशतक की मदद से 446 रन बनाए थे। वहीं अब तक दिल्ली के लिए वह 111 मैच में 35.31 की औसत के साथ 3284 रनों को अपने नाम किया है, जिसमें 1 शतक के अलावा 18 अर्धशतक दर्ज हैं। पंत दिल्ली का साल 2016 से हिस्सा रहे हैं। उन्होंन 9 साल तक इस फ्रेंचाइजी के लिए खेला है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: RCB इन 3 बड़े खिलाड़ियों पर खेलेगी दांव! अगर फाफ डु प्लेसिस हुए रिलीज

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025Rishabh Pant
Advertisement
Advertisement