खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: आ गई ऋषभ पंत की वापसी की तारीख, सौरव गांगुली ने कर दिया ऐलान

IPL 2024 Rishabh Pant Return: ऋषभ पंत की वापसी को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली ने तारीख का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद फैंस की चेहरे खिल उठे हैं। अब इस दिन ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कैंप के साथ जुड़ेंगे।
02:20 PM Mar 02, 2024 IST | Vishal Pundir
Rishabh Pant return to Delhi Capitals sourav ganguly gives date ipl 2024 Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Rishabh Pant Return: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी का फैंस को बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हालांकि अब फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि अब सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत की वापसी को लेकर बड़ा दावा किया है। जिसके बाद से फैंस के चेहरे भी खिल उठे हैं। वहीं दूसरी तरफ पंत भी वापसी को लेकर अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। इन दिनों ऋषभ पंत नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जमकर अभ्यास कर रहे हैं।

Advertisement

इस तारीख को पंत की वापसी संभव

दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत की वापसी को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि पंत ने खुद को फिट करने के लिए वो सब कुछ किया है जो उसको करना चाहिए था। जिसके बाद अब जल्द ही नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) पंत को फिट घोषित कर सकता है। हमें उम्मीद है कि एनसीए 5 मार्च को पंत को क्रिकेट खेलने की मंजूरी दे देगा। जिसके बाद हम कप्तानी को लेकर बात करेंगे। हम पंत को लेकर कोई लापरवाही नहीं करना चाहते हैं हम उसको लेकर काफी सतर्क भी है। क्योंकि अभी उसके सामने काफी करियर पड़ा है।

सिर्फ बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे पंत

रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों में ऋषभ पंत विकेटकीपिंग नहीं करेंगे। बल्कि पंत एक बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे। एनसीए से मंजूरी मिलने के बाद पंत 5 मार्च को ही दिल्ली कैपिटल्स के कैंप से जुड़ सकते हैं। आईपीएल 2024 में एक बार फिर से पंत कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। चोट के चलते पंत ने आईपीएल 2023 सीजन मिस कर दिया था। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की कमान डेविड वॉर्नर के हाथों में सौंपी गई थी।

Advertisement

एक्सीडेंट के बाद इन बड़े टूर्नामेंट्स को पंत ने किया मिस

साल 2022 के अंत में ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में पंत को काफी गंभीर चोटें लगी थी। जिसके बाद एक साल से भी ज्यादा समय तक पंत क्रिकेट से दूर रहे। इस दौरान पंत ने आईपीएल 2023, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल, एशिया कप 2023 और वनडे विश्व कप 2023 जैसे बड़े टूर्नामेंट को मिस कर दिया था। लेकिन पंत अब एक बार फिर से मैदान पर चौके-छक्के लगाने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: इस दिन हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान, क्या ईशान किशन को मिलेगी जगह?

ये भी पढ़ें:- अभी तक नहीं निकली है ईशान की हेकड़ी! फिर से गलती सुधारने का मिला था मौका, लेकिन बल्लेबाज ने मार दी लात

ये भी पढ़ें:- BCCI Central Contract से बाहर ईशान किशन को मिला कोच का साथ, बताया प्रतिभाशाली खिलाड़ी

Advertisement
Tags :
IPL 2024Rishabh Pantsourav ganguly
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement