चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बहुत फनी है...ऋषभ पंत ने एक मीम से साधे कई निशाने, शेयर किया वीडियो

Rishabh Pant IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने एक वीडियो शेयर किया है। जिससे उन्होंने एक तीर से कई निशाने साधने की कोशिश की है।
05:22 PM Apr 25, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Rishabh Pant
Advertisement

Rishabh Pant IPL 2024: ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर महफिल लूट ली है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने 43 गेंदों में 5 चौके-8 छक्के ठोक 204.65 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 88 रन जड़े। पंत अपनी तूफानी पारी में बेहद स्टाइलिश शॉट खेलते नजर आए। उन्होंने एक्रोबेटिक अंदाज में बैटिंग की और मैदान के चारों ओर चौके-छक्के जड़े। ऋषभ पंत की इस अद्भुत पारी को देख फैंस भी खुश हो गए। सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी से जुड़े कई मीम शेयर किए जा रहे हैं। जिसमें से एक पर उन्होंने खुद रिएक्ट कर एक तीर से कई निशाने साधने की कोशिश की है।

Advertisement

यूट्यूबर अरुण कुशवाह का वीडियो किया शेयर

सोबर नाम के एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार अरुण कुशवाह मजेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। इसमें अरुण कभी चाय पीते तो कभी एक हाथ से बल्ला पकड़कर बल्लेबाजी करते हैं, तो वहीं एक में तो मजाक की हद ही हो जाती है। वह स्टंप उखाड़कर इससे बॉल को जड़ देते हैं। अरुण का ये मजेदार वीडियो सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर भी अक्सर वायरल होता है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: अब तक नहीं सुलझी पेसर्स की गुत्थी, जानें बुमराह के अलावा किसे मिलेगा मौका

ऋषभ पंत ने किया रिएक्ट 

इस वीडियो को शेयर कर सोबर नाम के यूजर ने लिखा- ''जब लोगों ने ऋषभ पंत की बल्लेबाजी पर शक करना शुरू कर दिया...'' इस वीडियो को पंत ने अपने एक्स हैंडल से शेयर कर लिखा- ''ये काफी फनी है। अच्छा लग रहा है।''

Advertisement

आलोचकों को दिया जवाब 

ऋषभ पंत के इस रिएक्शन को आलोचकों को करारा जवाब माना जा रहा है। दरअसल, पिछले दिनों जब पंत ने पचासा जड़ा तो वीरेंद्र सहवाग ने उनकी आलोचना की थी। सहवाग ने कहा था कि उन्हें थोड़ा टिककर खेलना चाहिए था। हालांकि सहवाग चाहते थे कि वह शतक जड़ें। पंत का ये रिएक्शन वर्ल्ड कप से पहले भी काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स नहीं… इस बार ये टीम जीतेगी ट्रॉफी, पूर्व दिग्गज का बड़ा दावा

दरअसल, कुछ समय से टीम इंडिया के स्क्वाड में विकेटकीपर को लेकर चर्चा तेज है। विकेटकीपर के लिए पंत समेत कई नाम रेस में हैं। कुछ का मानना है कि पंत को आईपीएल के आंकड़ों के आधार पर टीम इंडिया में जगह नहीं देनी चाहिए तो वहीं कुछ पंत को वर्ल्ड कप खिलाने की वकालत कर रहे हैं।

पंत ने की जबर्दस्त वापसी 

हालांकि हाल ही में पंत ने खुलासा किया था कि धोनी ने उन्हें आलोचना से जूझने का गुरुमंत्र दिया था। उन्होंने कहा था कि आपको आलोचना की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। आपको बता दें कि पंत ने एक्सीडेंट के बाद जबर्दस्त वापसी की है। आईपीएल में उनका बल्ला तूफान मचा रहा है। हालांकि शुरुआती मैचों में वह काफी धीमे खेले, जिसकी वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। इसके बाद वे लगातार तूफानी मोड में नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024 खेलने के लिए तैयार हुआ खतरनाक खिलाड़ी, सामने आया बड़ा अपडेट

पंत अब तक 9 मैचों में 48.86 के औसत से 342 रन बना चुके हैं। उन्होंने अब तक तीन अर्धशतक जमाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 161.32 का है। कहना गलत नहीं होगा कि पंत ने वर्ल्ड कप के लिए मजबूत दावेदारी ठोक दी है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: पंत के छक्के से घायल हुआ कैमरामैन, ऋषभ ने साझा किया खास वीडियो

Advertisement
Tags :
DC vs GTGT vs DCIPL 2024Rishabh Pant
Advertisement
Advertisement