होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऋषभ पंत से आप भी पूछ सकते हैं सवाल, खिलाड़ी ने खुद बताया प्रोसेस

Rishabh Pant YouTube Channel: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। अब पंत ने अपने फैंस को सवाल पूछने का मौका दिया है। फैंस पंत की जी-मेल पर अपने सवाल भेज सकते हैं।
03:56 PM May 20, 2024 IST | Vishal Pundir
Rishabh Pant YouTube Channel Pant gmail fans questions ipl 2024 Image Credit: Social Media
Advertisement

Rishabh Pant YouTube Channel: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋष पंत को फैंस ने तकरीबन 14 महीनो के बाद क्रिकेट मैदान पर देखा। आईपीएल 2024 में पंत ने शानदार कमबैक किया। भले ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई हो लेकिन पंत ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीता। वहीं अब पंत यूट्यूब चैनल पर हाथ आजमा रहे हैं।

Advertisement

बाकी कुछ क्रिकेटर्स की तरह अब पंत भी यूट्यूब पर फैंस के सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे। वहीं पंत ने अब फैंस को मौका भा दिया है सवाल करने का। इसको लेकर पंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है। जिसके बाद अब आफ भी पंत से सवाल पूछ सकते हैं।

पंत ने जारी किया अपना जी-मेल

ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें पंत ने अपनी जी-मेल को भी शेयर किया है। अपनी इस स्टोरी पर पंत ने लिखा कि सभी को नमस्कार आप अपने सावल मुझे यहां भेज सकते हैं। जिनके जवाब में जल्द ही अपने यूट्यूब चैनल पर देने की कोशिश करूंगा। जिसके बाद अब फैंस पंत की जी-मेल पर उनको अपने सावल भेज सकते हैं, जिनके जवाब पंत यूट्यूब पर देते हुए नजर आएंगे। पंत से पहले भी कई पूर्व क्रिकेटर्स अपना-अपना यूट्यूब चैनल चला रहा है। जहां फैंस के सवालों के जवाब देते हुए नजर आते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘मुझे एक मौका दे दो, यह मेरा आखिरी सीजन हो सकता है’ RCB के स्टार खिलाड़ी की गुहार

आईपीएल 2024 में DC और पंत का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स ने 14 मुकाबले खेले। जिसमें से टीम ने 7 में जीत और 7 में हार का सामना किया। दिल्ली की टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई लेकिन ऋषभ पंत ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जरूर जीता। इस सीजन पंत ने 13 मैचों में 155 के स्ट्राइक रेट से 446 रन बनाए। इस दौरान पंत के बल्ले से 36 चौके और 25 छक्के निकले। इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत पंत को टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया में भी चुना गया है। अब पंत टी20 विश्व कप में खेलते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें;- IPL 2024: CSK की हार झेल नहीं पाया चैंपियन खिलाड़ी, फूट-फूट रोने का वीडियो आया सामने

ये भी पढ़ें:- RCB Vs RR: प्लेऑफ में ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड, आरसीबी मार सकती है बाजी; देखें पिच रिपोर्ट और हेड टू हेड

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024Rishabh Pant
Advertisement
Advertisement