होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या रोहित शर्मा ने दी गाली? साथी खिलाड़ी पर भड़क उठे भारतीय कप्तान, कैमरे में कैद हुई हरकत

बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम बुरी तरह से बैकफुट पर नजर आई। 46 रन पर ऑलआउट होने के बाद टीम इंडिया के गेंदबाज भी कीवी बल्लेबाजों के आगे पूरी तरह से बेबस दिखे।
06:36 PM Oct 17, 2024 IST | Mohan Kumar
Rohit Sharma
Advertisement

Rohit Sharma Abused: बेंगलुरु टेस्ट का दूसरा दिन भारतीय टीम के लिए बेहद शर्मनाक रहा। पहले बल्लेबाजों ने नाक कटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, तो उसके बाद टीम के गेंदबाज भी पूरी तरह से बेअसर नजर आए। 46 रन पर ढेर होने के बाद दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम न्यूजीलैंड के तीन ही बल्लेबाजों को पवेलियन भेज सकी है। मेहमान टीम ने स्कोर बोर्ड पर 180 रन टांग दिए हैं। टीम के खराब प्रदर्शन कप्तान रोहित शर्मा बुरी तरह से झल्लाए हुए नजर आए। हिटमैन बीच मैदान पर किसी बात से नाराज दिखाई दिए और उन्होंने साथी खिलाड़ी पर जमकर अपना गुस्सा उतारा।

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

Advertisement

  • हां
  • ना
  • कुछ कह नहीं सकते

View Results

कप्तान रोहित ने खोया आपा

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें कप्तान रोहित किसी बात पर आगबबूला होते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रोहित इस कदर नाराज दिखे कि वह साथी प्लेयर को गालियां देते हुए भी दिखाई दिए। भारतीय कप्तान की यह शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

हालांकि, रोहित किस खिलाड़ी पर भड़के इसका अंदाजा वीडियो में ठीक तरह से नहीं लग पा रहा है। भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन टेस्ट के दूसरे दिन कुछ खास नहीं रहा। 10 ओवर डालने के बावजूद भी जसप्रीत बुमराह की झोली में कोई विकेट नहीं आया। वहीं, अश्विन, कुलदीप और जडेजा की तिकड़ी मिलकर भी सिर्फ 3 ही विकेट निकाल सकी।

46 रन पर ढेर हुई टीम इंडिया

बेंगलुरु टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की पूरी टीम सिर्फ 46 रन बनाकर ढेर हो गई। टीम के पांच बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, रविंद्र जडेजा और आर अश्विन जीरो पर चलते बने। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने 2 और यशस्वी जायसवाल ने 13 रन बनाए। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी और विलियम ओरूर्के के आगे भारतीय टीम का बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। टीम की तरफ से सर्वाधिक 20 रन ऋषभ पंत के बल्ले से आए। अपनी धरती पर खेलते हुए यह भारतीय टीम का अब तक का सबसे कम स्कोर है। वहीं, टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया अपने तीसरे सबसे न्यूनतम स्कोर पर ऑलआउट हुई।

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZRohit SharmaSarfaraz Khan
Advertisement
Advertisement