होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'गलत फॉर्मेट से संन्यास ले लिया भाई', बांग्लादेश के खिलाफ फ्लॉप होने पर रोहित शर्मा हुए ट्रोल

Rohit Sharma: रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले की दोनों ही पारियों में फ्लॉप हो गए। वे डबल डिजिट का आंकड़ा भी नहीं छू पाए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।
05:48 PM Sep 20, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Rohit Sharma trolled on social media: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले मैच में रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल सका। वे बड़ी पारी नहीं खेल सके। पहली पारी में भी हिटमैन ने निराश किया था, जबकि दूसरी पारी में भी वह सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए। हालांकि रोहित के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। एक यूजर्स ने तो रोहित को गलत फॉर्मेट से संन्यास लेने की बात कह डाली। रोहित ने टी-20 विश्व कप के बाद से टी-20 फॉर्मेट खेलने का ऐलान किया था। इसके बाद से वह टेस्ट और वनडे फॉर्मेट में भारत की ओर से हिस्सा लेते हैं। हालांकि रोहित के इस फैसले पर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

रोहित शर्मा का खराब प्रदर्शन

पहली पारी में भी रोहित शर्मा ने 19 गेंदों में 6 रनों की पारी खेली। उन्हें हसन महमूद ने अपना शिकार बनाया। हालांकि पहली पारी में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम को रोहित से दूसरी पारी में बड़ी उम्मीद थी। लेकिन हिटमैन 2.3 ओवर में 15 रनों के स्कोर पर ही टीम का साथ छोड़ कर आउट हो गए। दूसरी पारी में तस्कीन अहमद ने आउट किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रोहित की क्लास लगा दी। उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया। कोई उन्हें गलत फॉर्मेट से संन्यास लेने की बात कर रहा है तो कोई उन्हें युवा खिलाड़ियों को मौके देने की बात कर रहा है। हालांकि कुछ यूजर्स रोहित के आउट होने पर दुख जाहिर करते हुए भी नजर आए।

रोहित शर्मा दोनों ही पारी में खराब प्रदर्शन कर पवेलियन लौट गए। हालांकि रोहित के बाद भारतीय टीम को दो बड़े झटके यशस्वी जायसवाल और विराट कोहली के रूप में लगे। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 308 रनों की बढ़त हासिल की है। इसके अलावा भारतीय टीम 80/3 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रही है। गिल और पंत क्रीज पर जमे हुए हैं।

यहां देखें रिएक्शन

Advertisement

ये भी पढ़ें: 3 इंटरनेशनल स्टेडियम में ‘गली क्रिकेट’, पेड़ से टकराने के बाद मिलता है चौका, सचिन- गांगुली भी खेल चुके हैं मैच

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANindia vs bangladeshRohit SharmaTeam Indiaरोहित शर्मा
Advertisement
Advertisement