खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनंत-राधिका की शादी में क्यों नहीं पहुंचे रोहित शर्मा, तस्वीरों से हो गया खुलासा

Rohit Sharma Not Attend Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में रोहित शर्मा नहीं पहुंचे थे। जिसकी बड़ी वजह सामने निकलकर आई है। बाकी क्रिकेटर्स को शादी में देखकर फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा था।
07:12 AM Jul 13, 2024 IST | Vishal Pundir
Rohit Sharma anant amban
Advertisement

Rohit Sharma Not Attend Ambani Wedding: भारत के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में देश-विदेश की बड़ी हस्तियों का जमावड़ा देखने को मिला। क्रिकेटर्स से लेकर सेलिब्रिटी तक शादी में पहुंचे। सोशल मीडिया पर लगातार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। शादी में हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव से लेकर पूर्व कप्तान एमएस धोनी तक को देखा गया लेकिन इस शादी में टीम इंडिया को टी20 विश्व कप का खिताब जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा नहीं दिखे। जिसके बाद फैंस के मन में सवाल उठने लगा कि आखिर रोहित शादी में क्यों नहीं पहुंचे?

Advertisement

रोहित की तस्वीरें आई सामने

रोहित शर्मा को अनंत और राधिका के संगीत समारोह में देखा गया था। इस दौरान नीता अंबानी ने रोहित को स्टेज पर बुलाकार विश्व कप जीतने के लिए बधाई भी दी थी। जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि रोहित शादी में भी जरूर पहुंचेंगे। जब फैंस को शादी में बाकी क्रिकेटर्स दिखे लेकिन रोहित शर्मा नजर नहीं आए तो उनके मन में सवाल उठने लगा कि आखिर रोहित शादी में क्यों नहीं पहुंचे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित की नई तस्वीरें सामने आई, जिससे खुलासा हुआ कि आखिर रोहित क्यों शादी में नहीं पहुंचे थे।

Advertisement

दरअसल रोहित शर्मा लंदन में खेली जा रही विंबलडन चैंपियनशिप में कार्लोस अलकाराज और डेनियल मेदवेदेव के बीच खेले गए पुरुष एकल सेमीफाइनल को देखने पहुंचे थे। मैच के दौरान की रोहित की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इससे पहले पूर्व महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी विंबलडन चैंपियनशिप में मैच देखने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- जेम्स एंडरसन के रिटायरमेंट पर बाबर आजम ने कर दी बड़ी गलती, डिलीट करनी पड़ी थी ये पोस्ट

दिनेश कार्तिक भी आए नजर

रोहित शर्मा के अलावा पूर्व क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को भी विंबलडन चैंपियनशिप में देखा गया। दिनेश भी यहां खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए। दिनेश अपनी पत्नी के साथ विंबलडन चैंपियनशिप में पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: राहुल के कप्तान बनाने पर इन खिलाड़ियों को हो सकता है नुकसान! श्रीलंका दौरे से हो सकते हैं बाहर

ये भी पढ़ें:- ‘कभी-कभी उनके इंटरव्यू…’ गौतम गंभीर के हेड कोच बनने पर शाहिद अफरीदी का रिएक्शन वायरल

Advertisement
Tags :
anant ambani weddingRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement