होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिन की आखिरी गेंद पर टूट गया दिल, कोहली के विकेट ने कप्तान रोहित को भी कर दिया मायूस

बेंगलुरु टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से फैन्स का खूब मनोरंजन किया। हालांकि, कोहली दिन की आखिरी गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे, जिससे कप्तान रोहित शर्मा का दिल टूट गया।
06:20 PM Oct 18, 2024 IST | Mohan Kumar
Virat Kohli
Advertisement

Virat Kohli Wicket: बेंगलुरु टेस्ट मैच में टीम इंडिया की हालत खस्ता है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी के आधार पर 356 रन की बड़ी बढ़त हासिल की है। हालांकि, दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों की लड़ाई जारी है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने स्कोर बोर्ड पर 3 विकेट खोकर 231 रन लगा दिए हैं। भारतीय टीम के लिए दिन का आखिरी सेशन शानदार जा रहा था, लेकिन आखिरी गेंद पर करोड़ों फैन्स का दिल टूट गया। दरअसल, विराट कोहली बेहतरीन लय में दिखाई दे रहे थे, लेकिन ग्लेन फिलिप्स के हाथ से निकली लास्ट बॉल पर कोहली गच्चा खा गए और 70 रन बनाकर पवेलियन लौटे। कोहली के विकेट से सबसे ज्यादा दुखी ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान रोहित शर्मा हुए। हिटमैन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

कोहली के विकेट से टूट गया रोहित का दिल

विराट कोहली ने दूसरी पारी में बल्ले से खूब रंग जमाया। कोहली पहली ही गेंद से अच्छी लय में दिखे और वह बॉल को बढ़िया तरीके से मिडिल करते हुए दिखाई दिए। विराट ने पहले क्रीज पर आंखें जमाने के लिए अपना पूरा समय लिया और उसके बाद कीवी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। कोहली ने साल 2024 में अपना पहला अर्धशतक 70 गेंदों पर पूरा किया। सरफराज खान के साथ मिलकर विराट ने तीसरे विकेट के लिए 136 रन की शानदार साझेदारी निभाई।

किंग कोहली ने 102 गेंदों का सामना करते हुए 70 रन की दमदार पारी खेली। हालांकि, तीसरे दिन की आखिरी गेंद पर कोहली ग्लेन फिलिप्स के खिलाफ गलती कर बैठे और बॉल उनके बल्ले का भारी किनारा लेकर कीपर के दस्तानों में समां गई। विराट के आउट होते ही ड्रेसिंग रूम में बैठे रोहित शर्मा निराश हो गए। भारतीय कप्तान का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

रोहित भी रहे अनलकी

विराट कोहली से पहले रोहित शर्मा को भी किस्मत का साथ नहीं मिला। 52 रन के स्कोर पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे रोहित ने एजाज पटेल की गेंद को डिफेंस किया, लेकिन बॉल उनके बल्ले और पैड पर लगने के बाद स्टंप से जा टकराई। रोहित को ना चाहते हुए भी पवेलियन लौटना पड़ा। भारतीय कप्तान खुद इस तरह से आउट होने पर काफी दुखी नजर आए।

सरफराज ने भी जमाया रंग

विराट कोहली के साथ-साथ सरफराज खान ने भी अपनी आतिशी बल्लेबाजी से खूब महफिल लूटी। सरफराज ने शानदार बैटिंग करते हुए सिर्फ 42 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। 70 रन की नाबाद पारी में सरफराज अब तक 7 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जमा चुके हैं। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने भी बल्ले से जमकर धमाल मचाया और 63 गेंदों पर 52 रन की तेज तर्रार पारी खेली। यशस्वी जायसवाल के बल्ले से 35 रन निकले।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZRohit Sharmavirat kohli
Advertisement
Advertisement