whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rohit Sharma: 'एक ऑडियो ने मेरी वाट लगा दी', रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर ऐसा क्यों कहा

Rohit Sharma Audio: ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से पहले KKR के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ बातचीत करते हुए मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के एक वीडियो काफी वायरल हुआ था।
10:59 PM May 17, 2024 IST | Rajat Gupta
rohit sharma   एक ऑडियो ने मेरी वाट लगा दी   रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर ऐसा क्यों कहा
रोहित शर्मा का वीडियो हुआ वायरल।

Rohit Sharma Audio: ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से पहले KKR के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ बातचीत करते हुए मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो में रोहित को यह कहते हुए सुना गया था, "एक एक चीज चेंज हो रही है...वो उनके ऊपर है...जो भी है वो मेरा घर है भाई, वो मंदिर जो है ना मैंने बनवाया है। भाई मेरा क्या मेरा तो ये आखिरी है।"

वीडियो डिलीट किया गया था

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि यह रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस में आखिरी सीजन है। बाद में इस वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट भी कर दिया गया था। रोहित को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मैच से ठीक पहले इसी तरह की घटना का सामना करना पड़ा। रोहित मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनकी नजर पड़ी कि उनकी बातचीत रिकॉर्ड हो रही है। इस पर रोहित ने मजेदार रिएक्शन दिया। रोहित ने हाथ जोड़कर अनुरोध किया और कहा, "भाई, ऑडियो बंद करो हां। कसम से एक ऑडियो ने मेरा वाट लगा दिया है।"

एलिमिनेट हो चुकी मुंबई

बता दें कि IPL 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था। इसके बाद रोहित शर्मा की जगह उन्हें मुंबई इंडियंस के नेतृत्व की जिम्मेदारी भी सौंप दी गई थी। MI मैनेजमेंट के इस फैसले से फैंस खासे नाराज थे। पूरे सीजन भर मुंबई के कैंप से खिलाड़ियों के अनबन की कई खबरें भी सामने आईं। MI के प्रदर्शन पर भी इसका असर देखने को मिला। टीम ने 17वें सीजन में अब तक 13 मैच खेले हैं। इस दौरान 4 में जीत मिली है, साथ 9 में हार का सामना करना पड़ा है। टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: नेपाल टीम में होगी मैच विनर खिलाड़ी की एंट्री, ICC से मिली अनुमति

ये भी पढ़ें: IND vs PAK Promo Video: पाकिस्तान में फिर टूटेंगे टीवी? मैच का मजेदार प्रोमो वीडियो हुआ जारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो