होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राहुल द्रविड़ मेरी वर्क वाइफ...पत्नी का नाम लेकर रोहित शर्मा ने कोच को कही दिल छूने वाली बात

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के पूर्व कोच राहुल द्रविड़ की सोशल मीडिया पर तारीफ की है। उन्होंने राहुल द्रविड़ के लिए एक खास पोस्ट भी डाला है। बता दें कि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के बाद समाप्त हो गया है।
05:32 PM Jul 09, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Rohit Sharma Post for Rahul Dravid: रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। उनके अलावा टीम इंडिया के कोच के रूप में राहुल द्रविड़ का भी कार्यकाल खत्म हो गया है। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी ने टीम इंडिया को टी 20 में वर्ल्ड चैंपियन बनाने ने अहम योगदान दिया था। इसको लेकर रोहित शर्मा भी कई बार राहुल द्रविड़ की तारीफ कर चुके हैं। इसी बीच उन्होंने एक बार फिर से राहुल द्रविड़ के लिए इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Advertisement

रोहित शर्मा ने द्रविड़ के लिए कही ये बात

राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'राहुल भाई, मैं अपने दिल की बात को रखने के लिए सही शब्दों को ढूंढ रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मैं ऐसा कभी कर पाऊंगा, इसी वजह से मैं एक कोशिश कर रहा हूं।'

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं भी करोड़ों बच्चों की तरह आप की तरफ देखता था, लेकिन मैं खुशनसीब हूं कि मुझे आप के साथ काम करने का मौका मिला। आप इस खेल के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं, लेकिन जब आप कोच बनकर उस ड्रेसिंग रूम में आए तो आप ने अपनी सारी उपलब्धियों पीछे छोड़ दिया। आपने हमारे लिए एक ऐसा माहौल बनाया, जहां हम आप से कुछ भी कह सकते थे। ये आप का प्यार था, इस गेम खेल के लिए। मैंने आप से बहुत कुछ सीखा है और मैं हमेशा इसे याद रखूंगा। मेरी पत्नी आप को मेरी वर्क वाइफ बुलाती है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे भी आपको ऐसा कहने का मौका मिला। ये वो आखिरी चीज थी जो हम हासिल करना चाहते हैं। मैं खुश हूं कि हमने साथ में इसे हासिल किया है। मैं लकी हूं जो मुझे आप को अपना विश्वासपात्र, अपना दोस्त और कोच कहने का मौका मिला।

रोहित शर्मा की वजह से रुके थे राहुल

टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद राहुल द्रविड़ ने बताया था, 'उनका कॉन्ट्रैक्ट 2023 वर्ल्ड कप के बाद समाप्त हो रहा था। लेकिन रोहित के कॉल के बाद ही उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने का फैसला किया था। यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा कॉल था।'

ये भी पढ़ें:- ‘और यहां से पलट गया था पूरा मैच’…डेल स्टेन ने बताया फाइनल में कहां पलटी बाजी

ये भी पढ़ें:- गौतम गंभीर और श्रीलंका दौरे को लेकर BCCI करने वाली है बड़ा ऐलान, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

Open in App
Advertisement
Tags :
Rahul DravidRohit Sharma
Advertisement
Advertisement