खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भारत लौटकर जमकर झूमे रोहित और सूर्यकुमार, यहां देखें डांस का मजेदार Video

Rohit Sharma Dance Video: विश्व कप ट्रॉफी के साथ भारतीय टीम स्वदेश वापस लौट चुकी है। जहां टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया गया। वहीं रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने होटल के बाहर पहुंचकर जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
09:31 AM Jul 04, 2024 IST | Vishal Pundir
rohit sharma
Advertisement

Rohit Sharma Dance Video: भारतीय टीम विश्व कप ट्रॉफी के साथ वतन वापस लौटकर अब फैंस के साथ मिलकर भव्य जश्न मनाने वाली है। जिसकी शुरुआत हो चुकी है। भारतीय टीम लगभग सुबह 6 बजे दिल्ली एयर पोर्ट पहुंच चुकी थी, जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी 7 बजे के आस-पास होटल पहुंचने के लिए एयर पोर्ट से बाहर निकले।

Advertisement

जहां रोहित शर्मा ने ट्रॉफी को हवा में उठाकर फैंस को दिखा और फैंस सभी खिलाड़ियों का अभिनंदन किया। वहीं रोहित शर्मा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। अब रोहित और सूर्यकुमार का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जमकर थिरके रोहित-सूर्या

होटल के बाहर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ढोल-नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को जमकर नाचते हुए भी देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। रोहित और सूर्यकुमार के देशी डांस ने फैंस का दिल जीत लिया।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- ट्रॉफी के साथ वतन लौटने के बाद अब आगे क्या? यहां देखें Team India का आज का पूरा शेड्यूल

होटल के बाहर टीम इंडिया के स्वागत के लिए ढोल बजाए गए। बस से उतरने के बाद सूर्यकुमार यादव ने ढोल की ताल पर डांस करना शुरू कर दिया था, इसके बाद सूर्या को देखकर रोहित शर्मा भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी डांस करना शुरू कर दिया था।

मुंबई में होगा मेगा रोड शो

टीम इंडिया फिलहाल दिल्ली में मौजूद है। लगभग 11 बजे के आस-पास पीएम मोदी दिल्ली में ही टीम इंडिया के साथ मुलाकात करेंगे। इसके बाद विश्व विजेता टीम मुंबई के लिए रवाना होगी। मुंबई में आज टीम इंडिया का मेगा रोड शो होगा। जिसमें फैंस सभी खिलाड़ियों का अभिनंदन करेंगे।

ये भी पढ़ें:- रोहित-विराट ने फ्लाइट में ऐसे मनाया था ट्रॉफी के साथ जश्न, सामने आया Video

ये भी पढ़ें:- विश्व कप ट्रॉफी के साथ भारत पहुंची टीम इंडिया, दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत; देखें Video

Advertisement
Tags :
Cricket Team IndiaRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement