खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गले लगाया, सिर चूमा, बेटे रोहित से मिलने डॉक्टर की Appointment छोड़कर पहुंची मां

Rohit Shrama Mother Purnima Sharma: टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया गुरुवार को बारबाडोस से भारत वापस लौटी। जिसके बाद टीम इंडिया ने मुंबई में विक्ट्री परेड की। इस दौरान रोहित शर्मा की मां डॉक्टर की अपॉइंटमेंट छोड़कर रोहित से मिलने पहुंची।
09:43 AM Jul 05, 2024 IST | Vishal Pundir
rohit sharma
Advertisement

Rohit Shrama Mother Purnima Sharma: टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया ने मुंबई में जोरदार जश्न मनाया गया। विक्ट्री परेड के साथ वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया के खिलाड़ी फैंस के साथ जमकर झूमे। विजेता कप्तान रोहित शर्मा को देखने के लिए जन सैलाब उमड़ा था। वहीं रोहित शर्मा का मां भी अपने बेटे की इस बड़ी खुशी में शरीक हुई थी। खास बात ये रही कि रोहित मां डॉक्टर की अपॉइंटमेंट छोड़कर रोहित से मिलने पहुंची थी।

Advertisement

भावुक कर देगा प्यारा वीडियो

वानखेड़े स्टेडियम में जब टीम इंडिया विक्ट्री परेड कर रही थी तब स्टेडियम में मौजूद हजारों फैंस की नजरे रोहित शर्मा पर टिकी थी, लेकिन रोहित शर्मा का ध्यान कहीं और ही था। क्योंकि प्रेसिडेंट बॉक्स में रोहित का इंतजार उनके माता-पिता कर रहे थे। जब विक्ट्री परेड के बाद रोहित अपने माता-पिता से मिलने पहुंचे तो उनकी मां पूर्णिमा ने रोहित को गले लगाया और उनके सिर को चूमा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:-विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, सामने आई बड़ी वजह 

Advertisement

विक्ट्री परेड के बाद रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि विश्व कप से पहले रोहित ने कहा था कि वो टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेगा। इस दौरान मैंने बस उसको यही कहा था कि जीतने की कोशिश करना। आज मैं काफी अच्छा महसूस कर रही हूं और मुझे हर हालत में यहां आना था। मैंने नहीं सोचा था कि मैं ये दिन देख पाऊंगी।

रोहित शर्मा की कप्तानी में पहली बार टीम बनी चैंपियन

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहली बार आईसीसी ट्रॉफी जीती है। इससे पहले भारतीय टीम वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में हार गई थी, तबसे फैंस और रोहित का यहीं सपना था कि अब टी20 विश्व कप जीतना है और रोहित ने ये करके भी दिखाया। अब फैंस और रोहित की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। हर कोई टीम इंडिया की इस जीत को सेलिब्रेट कर रहा है।

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के दौरान मची भगदड़ जैसी स्थिति, कई लोग हुए घायल, 10 अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ें:- वानखेड़े स्टेडियम में क्या हार्दिक के साथ हुई बदतमीजी? ‘वंदे मातरम’ गाने के दौरान फेंकी गई ये चीज

Advertisement
Tags :
Cricket Team Indiarohit shrama
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement