होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

SA vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच से पहले साउथ अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

SA vs BAN: साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जीत हासिल की थी। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद साउथ अफ्रीका ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। वहीं, दूसरे मैच से पहले साउथ अफ्रीका को एक बड़ा झटका लगा है।
02:35 PM Oct 25, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

SA vs BAN: बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने शानदार जीत हासिल करके सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। हालांकि दूसरे मैच से पहले भी साउथ अफ्रीका को एक बड़ा झटका लगा है।

Advertisement

साउथ अफ्रीका का स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। वो पहले मैच में भी नहीं खेल पाए थे। उनकी बाएं कंधे की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। वो इस चोट की वजह से पहले मैच में भी नहीं खेल पाए थे।

 


इस दौरान क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कहा था कि बावुमा ढाका जाएंगे और दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपने रिहैब को जारी रखेंगे। बावुमा को ये चोट आयरलैंड के खिलाफ वनडे मैच के दौरान लग गई थी। इस वजह से वो इस टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं

Advertisement

एडेन मार्कराम करेंगे कप्तानी

टेम्बा बावुमा की अनुपस्थिति में एडेन मार्कराम टीम की अगुवाई करेंगे। टेम्बा बावुमा के रिप्लेसमेंट के रूप में डेवाल्ड ब्रेविस को शामिल किया गया है। उन्हें पहली बार टेस्ट टीम में जगह मिली है। इसके अलावा इस सीरीज में लुंगी एनगिडी को नांद्रे बर्गर की जगह टीम में शामिल किया गया था। नांद्रे बर्गर कमर के तनाव फ्रैक्चर के कारण बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए थे।

साउथ अफ्रीका की अपडेट टीम: डेविड बेडिंघम, मैथ्यू ब्रीट्ज़के, डेवाल्ड ब्रेविस, टोनी डी ज़ोरज़ी, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, वियान मुल्डर, सेनुरन मुथुसामी, लुंगी एनगिडी, डेन पैटरसन, डेन पीड्ट, कगिसो रबाडा, ट्रिस्टन स्टब्स, रियान रिकेल्टन, काइल वेरिन।

Open in App
Advertisement
Tags :
SA vs BANTemba Bavuma
Advertisement
Advertisement