होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'करियर का सबसे खराब शॉट...',पुणे में कोहली के फ्लॉप होने पर वायरल हुआ संजय मांजरेकर का ट्वीट

विराट कोहली का बल्ला टेस्ट क्रिकेट में इन दिनों उनसे रुठा हुआ है। पुणे टेस्ट की पहली पारी में भी कोहली फ्लॉप रहे और सिर्फ एक रन बनाकर चलते बने। कोहली के विकेट को लेकर संजय मांजरेकर का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।
07:16 PM Oct 25, 2024 IST | News24 हिंदी
Virat Kohli
Advertisement

Virat Kohli IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट कोहली फ्लॉप रहे। कोहली को मिचेल सैंटनर ने क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई। विराट 9 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ एक रन बनाकर चलते बने। सैंटनर के हाथ से निकली लगभग फुल टॉस गेंद पर कोहली अपना विकेट गंवा बैठे, जिसके चलते टीम इंडिया का स्टार बल्लेबाज सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुआ। इस बीच, कोहली के इस तरह से आम बॉल पर आउट होने के बाद संजय मांजरेकर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। मांजरेकर ने विराट के शॉट को उनके करियर का सबसे खराब शॉट करार दिया।

Advertisement

कोहली के विकेट पर मांजरेकर का ट्वीट

दरअसल, विराट कोहली 8 गेंदों का सामना कर चुके थे और वह अपनी इनिंग की पहली बाउंड्री की खोज में थे। मिचेल सैंटनर के खिलाफ विराट ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन वह गेंद की लाइन को नहीं समझ सके। कीवी स्पिनर के हाथ से निकली लगभग फुल टॉस गेंद पर कोहली गच्चा खा गए और बॉल उनके बैट और पैड के बीच से निकलकर लेग स्टंप पर जा लगी।

विराट अपने इस शॉट से खुद भी काफी नाखुश दिखाई दिए। कोहली के विकेट के बाद संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "ओह डियर! विराट इस बात को खुद जानते हैं कि वह अपने करियर का सबसे खराब शॉट खेलकर आउट हुए हैं। उनके लिए बुरा लग रहा है, क्योंकि वह हर बार की तरह मजबूत और सच्चे इरादे के साथ मैदान पर उतरे थे।"

Advertisement

रनों के लिए जूझ रहे कोहली

विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में रनों के लिए बुरी तरह से संघर्ष कर रहे हैं। साल 2024 में किंग कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश नजर आया है। कोहली के बल्ले से इस साल एक भी सेंचुरी नहीं निकली है। शतक तो छोड़िए विराट इस साल सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा सके हैं। अपने सबसे पसंदीदा फॉर्मेट में कोहली का बैटिंग औसत पहली बार 50 के नीचे पहुंच गया है। बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में भी कोहली बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZSanjay Manjrekarvirat kohli
Advertisement
Advertisement