होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हर मैच में दिल तोड़ रहे संजू सैमसन, कोच गंभीर के भरोसे का भी घोटा गला, खतरे में टी-20 करियर

संजू सैमसन का फ्लॉप शो बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी जारी है। सैमसन हेड कोच गौतम गंभीर के भरोसे पर अब तक खरे नहीं उतरे हैं। पिछली 10 पारियों में विकेटकीपर बल्लेबाज सिर्फ एक अर्धशतक लगा सका है।
08:22 PM Oct 10, 2024 IST | News24 हिंदी
Sanju Samson
Advertisement

Sanju Samson T20 Record: संजू सैमसन का फ्लॉप शो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में भी संजू का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा और वह सिर्फ 10 रन बनाकर चलते बने। विकेटकीपर बल्लेबाज के फ्लॉप शो की कहानी दिन-प्रतिदिन लंबी होती जा रही है। गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद से संजू को लगातार भारतीय टी-20 टीम में मौके पर मौके मिल रहे हैं, लेकिन वह हर बार अपने फैन्स को निराश करके पवेलियन की ओर चल पड़ते हैं। दो मैचों में सिर्फ 39 रन बनाने के बाद तीसरे टी-20 मुकाबले में संजू को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं यह कहना काफी मुश्किल है। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि अब सैमसन के टी-20 करियर पर भी बड़ा खतरा मंडराने लगा है।

Advertisement

सैमसन का फ्लॉप शो जारी

संजू सैमसन लगातार हाथ आ रहे मौके को भुनाने में बुरी तरह से नाकाम हो रहे हैं। बांग्लादेश के कमजोर बॉलिंग अटैक के खिलाफ संजू के पास शानदार प्रदर्शन करने का सुनहरा मौका भी था। पहले मैच में सैमसन के बल्ले से कुछ दमदार शॉट्स भी निकले, लेकिन हर बार की तरह वह क्रीज पर सेट होने के बाद अपना विकेट फेंककर चलते बने।


विकेटकीपर बल्लेबाज की पिछली अगर 10 पारियों की बात करें, तो संजू के बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला है। सैमसन सिर्फ दो बार ही 30 रन का आंकड़ा पार कर सके हैं। इन 10 इनिंग्स में दाएं हाथ का बैटर दो बार तो बिना खाता खोले पवेलियन लौटा है।

Advertisement

गंभीर के भरोसे पर खरे नहीं उतरे सैमसन

टीम इंडिया का हेड कोच बनने के बाद से गौतम गंभीर ने संजू सैमसन को बतौर ओपनर इस्तेमाल किया है। हालांकि, वह कोच के भरोसे पर एकदम खरे नहीं उतरे हैं। श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों में संजू अपना खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। बांग्लादेश के खिलाफ भी अब तक खेले गए दोनों टी-20 इंटरनेशनल मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ने कोच को निराश ही किया है। ऐसे में अगर तीसरे टी-20 मैच में संजू को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है, तो वह बल्ले से जरूर छाप छोड़ना चाहेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Gautam GambhirIND vs BANsanju samson
Advertisement
Advertisement