Sara Tendulkar पर मधुमक्खी ने किया हमला, सामने आई तस्वीर

Sara Tendulkar Viral Photos: सारा तेंदुलकर इन दिनों लंदन में पिकनिक मना रही है। इस दौरान सारा के साथ एक हादसा होने से बच गया। दरअसल सारा पर मधुमक्खी ने हमला कर दिया था।

featuredImage
sara tendulkar

Advertisement

Advertisement

Sara Tendulkar Viral Photos: भारतीय टीम के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर की वीडियो और तस्वीरें सामने आती रहती है। सारा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा का ड्रेसिंग स्टाइल और उनकी खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। इन दिनों सारा पिकनिक मनाने के लिए पहुंची है। जिसकी वीडियो और तस्वीरें सारा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। वहीं पिकनिक के दौरान सारा एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची है।

मधुमक्खी ने कर दिया था हमला

दरअसल पिकनिक के दौरान के पल को सारा तेंदुलकर अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर रही थी। इस दौरान एक मधुमक्खी सारा के पास आ जाती है जिससे सारा थोड़ी डर भी जाती है। हालांकि मधुमक्खी सारा को काट नहीं पाती है। ये वाकया भी कैमरे में कैद हो जाता है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: ‘मुझे सरफराज खान के लिए..’ KL Rahul से टक्कर पर पूर्व दिग्गज ने कही बड़ी बात

जिसको सारा तेंदुलकर ने फैंस के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। दरअसल सारा तेंदुलकर इन दिनों लंदन में पिकनिक मना रही है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पंजाबी सिंगर करण औजला लाइव कॉन्सर्ट की वीडियो भी शेयर की है।

शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप की उड़ चुकी हैं अफवाहें

सारा तेंदुलकर और टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल के रिलेशनशिप की अफवाहें अक्सर सोशल मीडिया पर उड़ती रहती है। वनडे विश्व कप 2023 के बाद से इन दोनों को लेकर काफी चर्चाएं चली थी। हालांकि इन दोनों की तरफ से आजतक इसको लेकर कुछ बोला नहीं गया है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इन दोनों लेकर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। टीम इंडिया के मैचों के दौरान कई बार सारा तेंदुलकर को स्टेडियम में बैठकर मैच देखते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11, इनकी टूट सकती है उम्मीद

Open in App
Tags :