होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PAK vs ENG: ड्रॉप होने के बाद सामने आया शाहीन अफरीदी का पहला रिएक्शन, टीम को लेकर कही यह बड़ी बात

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 15 अक्टूबर से मुल्तान में खेला जाना है। पहले टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद शाहीन अफरीदी को टीम से ड्रॉप कर दिया है। टीम से बाहर होने के बाद तेज गेंदबाज का पहला रिएक्शन सामने आया है।
04:43 PM Oct 14, 2024 IST | Mohan Kumar
Shaheen Afridi
Advertisement

Shaheen Afridi PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान ने अपनी टीम में बड़े फेरबदल किए हैं। दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए बाबर आजम, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और सरफराज अहमद को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बाबर मुल्तान टेस्ट की दोनों ही पारियों में बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। वहीं, अफरीदी की गेंदबाजी भी वो धार नजर नहीं आई थी। इस बीच, टीम से ड्रॉप होने के बाद शाहीन अफरीदी का पहला रिएक्शन सामने आया है। अफरीदी ने दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान टीम को ऑल द बेस्ट कहते हुए जोरदार कमबैक की उम्मीद जताई है।

Advertisement

अफरीदी का सामने आया पहला रिएक्शन

शाहीन अफरीदी ने टीम से बाहर होने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, "पाकिस्तान टीम को मेरी तरफ से ऑल द बेस्ट। टीम के जोरदार कमबैक की उम्मीद करता हूं। हम सभी आपके लिए चीयर करेंगे।" अफरीदी का प्रदर्शन मुल्तान में खेले गए पहले टेस्ट मैच में निराशाजनक रहा था। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने 26 ओवर के स्पेल में 120 रन खर्च कर डाले थे और उनकी झोली में सिर्फ एक विकेट आया था। अफरीदी काफी लंबे समय से फॉर्म से जूझ रहे हैं। हालांकि, टीम के प्रमुख फास्ट बॉलर होने की वजह से अफरीदी को टीम से बाहर करने के फैसले से हर कोई हैरान है।

टीम में हुए हैं चार बदलाव

पाकिस्तान ने दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में चार बदलाव किए हैं। बाबर आजम, शाहीन अफरीदी, सरफराज अहमद और नसीम शाह को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। टीम में हसीबुल्लाह, मेहरान मुमताज, कामरान गुलाम और मोहम्मद अली को टीम में शामिल किया गया है। बाबर और अफरीदी जैसे मैच विनर्स को टीम से बाहर करने के फैसले से पाकिस्तान के कई दिग्गज खिलाड़ी नाखुश हूं। फखर जमान ने भी बाबर को ड्रॉप करने के फैसले की निंदा की है।

Advertisement

पाकिस्तान को मिली थी करारी हार

पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को इंग्लैंड के हाथों एक पारी और 47 रन से हार का मुंह देखना पड़ा था। पाकिस्तान ने पहली इनिंग में 556 रन बनाए थे, जिसके जवाब में इंग्लिश टीम ने 7 विकेट खोकर 823 रन स्कोर बोर्ड पर लगा डाले थे। मेहमान टीम की ओर से जो रूट ने दोहरा और हैरी ब्रूक ने तिहरा शतक जमाया था। हालांकि, दूसरी इनिंग में पाकिस्तान का बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा था और पूरी टीम सिर्फ 220 रन बनाकर ढेर हो गई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
pak vs engshaheen afridi
Advertisement
Advertisement