चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IRE vs PAK: शाहीन अफरीदी से अफगानिस्तान के फैन ने की बदतमीजी, वीडियो आया सामने

IRE vs PAK 2nd T20i: पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी से दूसरे टी-20 मैच के दौरान एक फैन ने बदतमीजी की। जिस पर शाहीन भड़कते हुए नजर आए।
05:38 PM May 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Shaheen Afridi IRE vs PAK
Advertisement

IRE vs PAK 2nd T20i: पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप से पहले आयरलैंड दौरे पर है। जहां टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला गया। इस दौरान अफगानिस्तान के एक फैन ने पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से बदतमीजी की। इस घटना के कुछ वीडियो सामने आए हैं। जिसमें से एक में खुद शाहीन फैन पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

ड्रेसिंग रूम की ओर जाने के दौरान दी गाली

जानकारी के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब स्टार पेसर ड्रेसिंग रूम से मैदान की ओर जा रहे थे। इस दौरान प्रशंसक ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। शुरुआत में शाहीन ने उसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन बार-बार इस तरह की हरकत करने पर उन्होंने पहले फैन को खुद जवाब दिया। फिर वे वहां से निकल गए।

सुरक्षाकर्मियों ने भेजा बाहर

इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया। फैन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे ग्राउंड से बाहर भेज दिया। इस घटना का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सुरक्षाकर्मी फैन को ग्राउंड से बाहर करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान झगड़ा होता हुआ भी दिखाई दे रहा है।

Advertisement

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने रविवार को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में आयरलैंड को सात विकेट से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। सीरीज का तीसरा मैच 14 अप्रैल को होगा। मैच के दौरान शाहीन अफरीदी ने बड़ी उपलब्धि हासिल की।

शाहीन अफरीदी ने पूरे किए 300 विकेट

उन्होंने आयरलैंड कप्तान पॉल स्टर्लिंग को आउट करने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में 300 विकेट भी पूरे किए। हालांकि वे काफी महंगे साबित हुए। शाहीन अफरीदी ने 4 ओवर में 49 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: IRE VS PAK: फ्लॉप हुए बाबर, लेकिन बाकी बल्लेबाजों ने पार लगाई नैया,आयरलैंड को हराया 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: नीदरलैंड ने किया स्क्वाड का ऐलान, बड़े नाम गायब, तूफानी बल्लेबाज माइकल लेविट की एंट्री

Advertisement
Tags :
IRE vs PAKshaheen afridi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement