whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Babar Azam: एक सीरीज के बाद ही कटा शाहीन का पत्ता! कप्तानी में बाबर आजम की हो सकती वापसी

Shaheen Shah Afridi, Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट में लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से लेकर कप्तानी तक में बड़े बदलाव किए गए।
09:49 PM Mar 29, 2024 IST | News24 हिंदी
babar azam  एक सीरीज के बाद ही कटा शाहीन का पत्ता  कप्तानी में बाबर आजम की हो सकती वापसी
बाबर आजम की कप्तानी में हो सकती है वापसी। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

Shaheen Shah Afridi, Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट में लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से लेकर कप्तानी तक में बड़े बदलाव किए गए। बाबर आजम की व्हाइट बॉल क्रिकेट (वनडे और टी20) की कप्तानी से छुट्टी हुई। ऐसे में उन्होंने टेस्ट की कप्तानी भी छोड़ दी। इसके बाद तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को टी20 इंटरनेशनल और शान मसूद को टेस्ट टीम की कमान सौंपी गई। अब एक सीरीज के बाद ही खबर आ रही है कि शाहीन शान अफरीदी को टी20 इंटरनेशनल की कप्तानी से हटाया जा सकता है।

PCB चेयरमैन ने की मुलाकात

बाबर को एक बार फिर पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम की कप्तानी ऑफर की गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नकवी की इस हफ्ते बाबर आजम से मुलाकात हुई थी। इस दौरान उन्होंने बाबर को कप्तान बनने की पेशकश की थी। हालांकि बाबर ने अभी तक कप्तानी के ऑफर को स्वीकार नहीं किया है। खबरों के मानें तो बाबर ने स्पष्ट कर दिया है कि अगर उन्हें सभी फॉर्मेट की कप्तानी दी जाएगी तभी वह वापसी करेंगे।

न्यूजीलैंड ने बुरी तरह रौंदा था

शाहीन शाह अफरीदी की कप्तानी में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड का दौरा किया था। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली गई थी। पाकिस्तान इस सीरीज में सिर्फ 1 ही मुकाबला जीत सकी थी। न्यूजीलैंड ने पहला टी20 46 रन से, दूसरा 21 रन से, तीसरा 45 रन से और चौथा 7 विकेट से अपने नाम किया था। सीरीज का आखिरी टी20 पाकिस्तान ने 42 रन से जीता था। पाकिस्तान सुपर लीग में शाहीन लाहौर कलंदर्स की कप्तानी करते नजर आए थे। इस दौरान भी वह फ्लॉप साबित हुए थे। उनकी टीम 10 में से सिर्फ 1 ही मैच जीत सकी थी।

ये भी पढ़ें: Pooja Vastrakar: महिला क्रिकेटर के इंस्टा से शेयर हुई मोदी-शाह से जुड़ी विवादित पोस्ट, डिलीट कर मांगी माफी

ये भी पढ़ें: RCB vs KKR: विराट कोहली और गौतम गंभीर मिले गले, जानिए दोनों के बीच क्या बात हुई

ये भी पढ़ें: LSG vs PBKS: लखनऊ में टॉस जीतने वाली टीम चुन सकती गेंदबाजी, जानिए पिच और मौसम का हाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो