होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच से पहले आई बड़ी खबर, ये स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Shakib Al Hasan Injury Update: भारत ने पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में हार के बाद अब बांग्लादेश कानपुर टेस्ट मैच में वापसी करना चाहेगी। वही, इस मैच से पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा है।
04:14 PM Sep 23, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Shakib Al Hasan Injury Update: बांग्लादेश को भारत के खिलाफ पहले मैच में 280 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। टीम को अब अपना दूसरा मैच कानपुर में खेलना है। इस मैच से पहले बांग्लादेश की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस मुकाबले में शाकिब अल हसन के खेलने पर संशय बना हुआ है। चेन्नई टेस्ट मैच के दौरान उनकी उंगली चोटिल हो गई थी। जिस वजह से ज्यादा गेंदबाजी भी नहीं कर पाए थे। मैच कमेंट्री के दौरान उनकी चोट की पुष्टि भी हुई थी। इस दौरान बताया गया था कि फिजियोथेरेपिस्ट उनकी जांच कर रहे हैं।

Advertisement

तमीम इकबाल ने कमेंट्री में दी थी जानकारी

चेन्नई टेस्ट मैच के दौरान कमेंट्री पैनल में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तमीम इकबाल भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने शाकिब को लेकर कहा था, "मैं इस बात से हैरान था कि शाकिब ने इस मैच में ज्यादा गेंदबाजी क्यों नहीं की। मुझे लोगों से बात करने के बाद पता चला था कि उनकी उंगली में चोट लगी है। जिसकी सर्जरी कर दी गई है। इसके अलावा उनके कंधे में दिक्कत है।

Advertisement

इसको लेकर तमीम इकबाल ने नाराजगी भी जताई थी। उन्होंने कहा था, "शाकिब को अगर इतनी परेशानी थी तो टीम मैनेजमेंट को इसका पहले ध्यान रखना चाहिए था। इससे पता चलता है कि मैच से पहले शाकिब अल हसन से बात नहीं की गई थी। ये एक दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

ये भी पढ़ें:- भारत के ‘बदनसीब’ सलामी बल्लेबाज, जो टेस्ट क्रिकेट में नहीं जड़ सके एक भी शतक

कुछ खास नहीं था शाकिब अल हसन का प्रदर्शन

अगर पहले टेस्ट मैच में शाकिब अल हसन के प्रदर्शन की बात करें तो उन्हें दोनों पारियों में एक भी विकेट नहीं मिला था। जबकि बल्लेबाजी में भी वो फ्लॉप ही रहे थे। उन्होंने पहली पारी में 32 और दूसरी पारी में 25 रन बनाए थे।

 

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले टीम इंडिया की क्यों बढ़ी चिंता? सामने आई बड़ी वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANshakib al hasan
Advertisement
Advertisement