चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ग्राउंड्समैन पर बुरी तरह भड़के शाकिब अल हसन, मारने के लिए दौड़े; वीडियो वायरल

Shakib Al Hasan: बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह ग्राउंड्समैन पर भड़कते नजर आ रहे हैं।
06:04 PM May 07, 2024 IST | Rajat Gupta
शाकिब अल हसन का वीडियो वायरल।
Advertisement

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का विवादों से गहरा नाता रहा है। क्रिकेट के मैदान से उनके कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वह कुछ ऐसा करते नजर आए, जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। कभी उन्होंने स्टंप को लात मार दी तो कभी वह अंपायर पर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। अब शाकिब अल हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ग्राउंड्समैन पर बुरी तरह भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं शाकिब ग्राउंड्समैन को मारने के लिए दौड़ते भी दिख रहे हैं।

Advertisement

सेल्फी लेना चाहता था ग्राउंडसमैन

फतुल्लाह के खान शाहेब उस्मान अली स्टेडियम में प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब और शेख जमाल धनमंडी क्लब के बीच ढाका प्रीमियर लीग 2024 का मैच खेला जाना था। मैच से पहले शाकिब SJDC के हेड कोच और पूर्व बांग्लादेशी क्रिकेटर शेख सलाहुद्दीन और टीम के अन्य सदस्यों के साथ गंभीर चर्चा कर रहे थे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इस बीच ग्राउंड्समैन शाकिब के साथ सेल्फी लेने का प्रयास करता है। इस पर शाकिब भड़क जाते हैं और उसे मारने की कोशिश करते हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट में शाकिब का प्रदर्शन

इंटरनेशनल क्रिकेट में शाकिब अल हसन के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले 67 टेस्ट की 123 पारियों में 4505 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 31 अर्धशतक और 5 शतक भी लगाए हैं। टेस्ट की 113 पारियों में उनके नाम 237 विकेट भी हैं। 247 वनडे की 234 पारियों में उन्होंने 37.29 की औसत और 82.84 की स्ट्राइक रेट से 7570 रन जड़े हैं। इस प्रारूप में उन्होंने 317 सफलताएं भी प्राप्त की हैं। इतना ही नहीं 117 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में शाकिब ने 2382 रन जड़े हैं और 115 पारियों में 140 शिकार भी किए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IRE vs PAK: आयरलैंड दौरे पर इतिहास रच सकते हैं बाबर आजम, निशाने पर विराट-रोहित का विश्व रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: विश्व कप स्क्वॉड में शामिल भारतीय खिलाड़ियों का टी20 इंटरनेशनल में प्रदर्शन

Advertisement
Tags :
shakib al hasan
Advertisement
Advertisement